Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

फर्जी बिल लगाकर स्कूलों से उगाही करने की साजिश रचने वाले तत्कालीन बीईओ कोंडागांव और बीआरसी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कोंडागांव । मामले में दिनांक 18.08.21 को प्रषासन की ओर से डिप्टी कलेक्टर भूपेंद्र कुमार गावड़े ने प्रषासनिक जांच उपरांत...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कोंडागांव । मामले में दिनांक 18.08.21 को प्रषासन की ओर से डिप्टी कलेक्टर भूपेंद्र कुमार गावड़े ने प्रषासनिक जांच उपरांत आरोपी कोंडागांव के तत्कालीन खंड षिक्षा अधिकारी संदीप श्रीवास्तव, ब्लाॅक स्त्रोत समन्वयक अवधेष पांडे व जिला षिक्षा अधिकारी राजेष मिश्रा के विरूद्व थाना कोंडागांव में जांच प्रतिवेदन पेष कर रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि अक्टूबर 2020 में इनके द्वारा जिले के सभी स्कूलों में 03 फोटोे का 01 सेट बनाकर वितरित किया गया और एक फर्जी एजेंसी आदित्य इंटरप्राइजेस और विनायक इंटरप्राइजेस चंगोराभाठा रायपुर को प्रति सेट 4900/रू का भुगतान सभी प्रधान पाठकों को शाला अनुदान निधि से करने का निर्देष दिया गया। मामले को समाचार पत्र द्वारा प्रकाषित करने पर प्रषासन ने संज्ञान लेकर संपूर्ण प्र्रकरण की जांच करायी जिसमें षिकायत सही पाया गयी। 

प्रकरण में थाना कोंडागांव में अपराध क्रमांक 301/22 धारा 420 467,468,471 पंजीबद्ध किया गया। आज दिनांक आरोपियान संदीप श्रीवास्तव और अवधेष पांडे के सकूनत में होने की सूचना पर इनके सकूनत जाकर थाना तलब कर अपराध घटना के संबंध में पूछताछ किया गया, जो कि आरोपीगणांे के द्वारा अपराध कबूल करने पर न्यायालय पेष कर न्यायिक रिमांड पर आरोपियों को जेल भेजा गया।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments