Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: चारों विधानसभाओं में मनाया, राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल जी का जन्मदिन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक, महानायक, करोड़ो भारतीयों दिलों की धड़कन एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय श्...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक, महानायक, करोड़ो भारतीयों दिलों की धड़कन एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय श्री अरविंद केजरीवाल जी का जन्मदिन 16 अगस्त को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की चारो विधानसभाओं में मनाया गया।

रायपुर उत्तर विधानसभा के आरवीएच कालोनी, बालाजी चौक (WRS))में,रायपुर ग्रामीण विधानसभा के उरला चौक ऑटो स्टैंड के पास, रायपुर पश्चिम विधानसभा के भारतमाता चौक और रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाटागांव चौक अंडर ब्रिज अंतरराष्ट्रीय बस स्टैंड में अरविन्द केजरीवाल जी का जन्मदिन मनाया गया। खास बात ये रही की केजरीवाल जी के जन्मदिन का केक बच्चों और मेहनत करने वाले आम रिक्शे वालों से कटवाया गया।

कार्यक्रम में प्रदेश सह संयोजक सूरज उपाध्याय ने कहा कि राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली और पंजाब में आप कि सरकार जनता के हित में ईमानदारी से काम कर रही है। केजरीवाल जी ने ईमानदार राजनीति को नई दशा और दिशा दी है।

प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन ने कहा कि केजरीवाल जी के जनहित कार्यों से देश की जनता प्रभावित हो रही है और निश्चित ही इस साल और अगले साल के कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में जनता आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करेगी और स्वच्छ राजनीति का समर्थन करते हुए आम आदमी पार्टी को जनता की सेवा का मौका देगी।

जन्मदिन के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ प्रदेश सह संयोजक सूरज उपाध्याय, प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन, प्रदेश कार्यालय प्रभारी एमएम हैदरी,दुर्गा झा,प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर नंदन सिंह,पवन सक्सेना,ड़ी के मखीजा, संतोष कुशवाहा ,महेंद्र बिसेन,संजय गुप्ता,विजय गुरु बक्शनि,राजाराम ,अली हफ़ीज़, शफ़ीक़ खान,विजय झा,चिन्ना राव,काशिफ खान,आशा राव,अलका राव,रघुनाथ, के एस नायडू,शंकर सिंह,लक्ष्मी बर्वे,मुकेश देवांगन, जय भोले,संजीव कुमार,लाल बाबू, आदि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments