Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़ी खबर: अब 1 घंटे अधिक पढ़ाना होगा शिक्षकों को, कलेक्टर ने जारी किया दिया

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायगढ़। पढ़ाई की गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए अब स्कूलों में अतिरिक्त क्लास लगाने का आदेश जिला कलेक्टर रानू साहू ने...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायगढ़। पढ़ाई की गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए अब स्कूलों में अतिरिक्त क्लास लगाने का आदेश जिला कलेक्टर रानू साहू ने जारी किया है। कलेक्टर ने आदेश को कड़ाई से पालन कराने का निर्देश दिया है आदेश में बताया गया है 25 जुलाई 2022 से 29 जुलाई 2022 तक शिक्षकों द्वारा सामूहिक आवकाश लेकर हड़ताल में चले जाने के कारण बच्चों की पढ़ाई में व्यवधान उत्पन्न हुआ है। जिसकी भरपाई के लिए शालाओं में 1 घंटे अतिरिक्त समय देकर विद्यार्थियों को अध्यापन कार्य कराने हेतु अदेशित किया गया है। कलेक्टर ने अपने आदेश उल्लेा किया है कि उपरोक्त निर्देशों को कड़ाई से पालन करना सुनिश्यित करें एवं पालन प्रतिवेदन जिला शिक्षा अधिकारी के माध्याम से उपलब्ध करायें।

अब देखना है कि कलेक्टर के आदेश को कितना गंभीरता से शिक्षा विभाग लेते हैं। क्योंकि ग्रामीण क्षेत्र के स्कूलों में शिक्षक को कई-कई दिनों तक नदारत रहते हैं तो ऐसे शिक्षकों पर जिलर कलेक्टर का यह आदेश कितना कारगार सबित होगों ये तो समय ही बतायेगा।

         संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments