Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Breking news: मुकेश कश्यप बने छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज(NEWS) के धमतरी जिले के प्रमुख संवाददाता

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद:- पिछले काफी समय से कुरुद नगर में पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय रुप से कार्य करते हुए जनहित की खबरों ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद:- पिछले काफी समय से कुरुद नगर में पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय रुप से कार्य करते हुए जनहित की खबरों को लोगो तक वेबसाइट न्यूज के द्वारा पहुंचाते हुए नगर व क्षेत्र में एक अलग ही पहचान बनाने वाले मुकेश कश्यप को छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज के प्रधान संपादक प्रदीप गंजीर ने प्रमोट करते हुए कुरुद नगर से कुरुद विधानसभा का प्रमुख संवाददाता बनाया है। सावन के द्वितीय सोमवार के शुभ अवसर पर नगर की अधिष्ठात्री देवी मां चंडी के दरबार मे श्री प्रदीप गंजीर ने मुकेश कश्यप को विधि प्रकोष्ठ कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अधिवक्ता रमेश पांडेय, नगर पंचायत सभापति रोशन जांगड़े ,पार्षद प्रतिनिधि बसंत साहू, ब्लॉक कांग्रेस महामंत्री लव चन्द्राकर,अधिवक्ता लिपिक प्रदीप साहू की गरिमामयी उपस्थिति में छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज (NEWS) का धमतरी विधानसभा का संवाददाता प्रमुख का आईडी कार्ड पहनाकर यह दायित्व सौंपा गया। इस दौरान उपस्थित सभी गणमान्य जनो ने मुकेश कश्यप की पत्रकारिता के क्षेत्र में निरन्तर सक्रियता, लगन व निष्ठा भाव की तारीफ की। प्रदीप गंजीर ने आगे बताया कि श्री मुकेश की इसी मेहनत को देखते हुए आगामी समय मे उन्हें इस छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज का धमतरी जिले का मुख्य संवाददाता बनाए जाने की पूरी संभावना है।

            विदित है कि मुकेश कश्यप कुरुद क्षेत्र में निजी विद्यालय में काफी लंबे समय से शिक्षक के रूप में कार्य करते हुए, अपने उच्चतम अध्यापन कौशल से छात्र वर्ग में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए है। इसी तरह वे पत्रकारिता में भी अपने बेहतरीन लेखन कौशल से सभी वर्ग को अपना मुरीद बना चुके है। यहीं-नही वे अपने कहार भोई समाज मे निरन्तर सक्रिय रूप से कार्य करते रहे है। इसी तरह वे विभिन्न संगठनों से जुड़कर एक सच्चे जनसेवक के रूप में कार्य जारी रखें है।उनकी इस नई उपलब्धि पर छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज के समाजजनों, गणमान्य जनो, आमजनो, छात्र वर्गों सहित शुभ चिंतको ने हर्ष जताया है।

No comments