Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजपा ने किया जेल भरो आंदोलन, छाया विधायक लक्ष्मीकांता हेमंत साहू ने बताया नौटंकी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद । भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा मुख्यालय कुरूद में सभा धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार के विरोध में जेल भरो आ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद । भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा मुख्यालय कुरूद में सभा धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार के विरोध में जेल भरो आंदोलन किया गया, जिसमें वर्तमान विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस नीत भूपेश सरकार को कटघरे में लेते आरोपो की झड़ी लगा दी। तत्सम्बंध में उनके वक्तव्य का जवाब देते कुरूद विंधान सभा के वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेश सचिव पुर्व प्रदेश वक्ता श्रीमती लक्ष्मीकांता साहू व हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धमतरी ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर व भाजपा संगठन के लोगो को आड़े हाथों लेते जवाब मांगा कि बार बार स्तीफे की धमकी व चैलेंज देकर आप जनता का अपमान कर रहे है। क्योंकि लोकतंत्र के अधिकार से जनता ने आपको पांच साल के लिए चुना है।

भाजपा की 15 साल की शासन में आप मंत्री रहे , जनता आप से जानना चाहती है ?  

इन साठ महीनो में कितने वादे किए कितने निभाए। एक भी वादा, वादे अनुरूप नहीं निभाया, फिर भी छत्तीसगढ़ की जागरूक जनता 15 साल तक आप के ऊपर भरोसा करते रहा की समर्थन मूल्य बढ़ाएंगे, हर साल बोनस देंगे, नौकरी देंगे कर्ज माफ करेंगे, महंगाई कम करेंगे, शराब बंदी करेंगे, भ्रष्टाचार मिटाएंगे भू माफिया, रेत माफिया, कोल माफिया का खात्मा करेगें । लेकिन इन 15 सालो में आप जनता के भरोसे पर खरा नहीं उतरे ? जनता के सर से पानी ऊपर चला गया । जिसका परिणाम आपकी भाजपा की सरकार बहुत ही बुरी तरीके से परास्त हुई। जिसकी आपने कल्पना नहीं की थी।

आगे हेमंत साहू ने कहा कांग्रेस नीत भूपेश बघेल सरकार ने अपने वादे अनुरूप इन चार वर्षो में जो कर दिखाया है उनकी प्रसंशा पूरे देश में सर्वत्र हो रही है। किसान, मजदूर, रोजगार, कर्मचारी, व्यापारी, ढांचा गत विकास, शिक्षा, चिकित्सा  बिजली, सिंचाई इन सभी क्षेत्रों में एक नई क्रांति लाई है। ग्रामीण से लेकर शहर तक उन्नति, विकास, उल्लास का वातावरण निर्मित हुई है जिसकी आपकी पार्टी भाजपा ने कल्पना तक नहीं की थी। अब भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नही बचा है, इसलिए अनर्गल बयान बाजी कर आरोप लगाना जनता को गुमराह करना बंद करे। आगे श्रीमती साहू ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ की जनता ने ठान लिया है किसी के बहकावे में नहीं आएंगे, 2023 के चुनाव में कांग्रेस की जनहितैसी साकार को पुनः पूर्ण बहुमत से फिर लायेंगे, फिर बनायेंगे और इसी तरह छत्तीसगढ़ को नई ऊंचाइयों तक लेके जायेंगे।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments