Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नूपुर शर्मा के बयान ने देश को हिंसा की आग में झोंका: छाया विधायक लक्ष्मीकांता हेमंत साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद विधनसभा । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी व जी.टी.वी. न्यूज के एंकर रोहित ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद विधनसभा । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी व जी.टी.वी. न्यूज के एंकर रोहित रंजन के राहुल गांधी जी के खिलाफ भ्रामक वीडियो चलाने, इन दोनो गैर जिम्मेदार शक्सियत के संबंध में श्रीमति लक्ष्मीकांता साहू पूर्व प्रदेश वक्ता संकल्प शिविर व छाया विधायक कुरूद एवम हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धमतरी ने सयुंत्त बयान में प्रेस(मीडिया) से कहा की आज हमारा देश खतरनाक, भयावह, डर, भय के वातारण में सांसे ले रही है। यह समय काल "मेरा भारत महान" लोकतांत्रिक देश के नैतिक मूल्यों के खिलाफ है । नुपुर शर्मा द्वारा मुस्लिम धर्म के भगवान पैंगबार मोहम्मद के खिलाफ अपमानित शब्द के बोलने से देश की सांप्रदायिक सहिषणुता को अशांत किया है। पूरा विश्व भारत को विश्व गुरु के रूप में देखता है, क्योंकि भारत की भूमि श्रीराम, कृष्ण गुरुनानक, पैगंबर, प्रभु ईसु, गौतम बुद्ध, महात्मा गांधी, ऋषि मुनियों, योग अध्यात्म की धरती है । जहां सबका समान सम्मान होता है। हमारे देश के लोग एक दूसरे के तीज त्यौहार पर्व को मिल जुलकर भाईचारे से मनाते है, अखंडता में एकता ही इस देश की पहचान है। 

इतिहास गवाह है हर समयकाल मे सदियों से पूरे विश्व को मार्गदर्शन किया है तो वह हमारा भारत वर्ष है, इसलिए भारत देश को विश्व गुरु माना जाता है । जिसे आप जैसे नुपुर शर्मा लोग गलत बयान बाजी कर पूरे विश्व में भारत की शाख को नीचे गिराने का प्रयास कर रहे है । ऐसे लोग कोई भी राजनीतिक पार्टी, धर्म संप्रदाय के हो इनके ऊपर कठोर कार्यवाही होनी चाहिए। 

आगे हेमंत साहू ने टीवी एंकर रोहित रंजन के भ्रामक वीडियो, राहुल गांधी जी के संसदीय क्षेत्र वायनाड की घटना को उदयपुर की घटना से जोड़कर टीवी में प्रसारित करने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा की इतिहास साक्षी है, ऐसे भ्रम व दुष्प्रचार से देश में दंगा फसाद, मारकाट अशांति फैली हुई है। बेवजह लोग मारे जाते है। भ्रम व दुष्प्रचार से मानहानि सहित कितनो की भविष्य व जिंदगी तबाह हो जाती है। मीडिया लोकतंत्र का चौथा आधार स्तंभ है व देश की आंख कान नाक है । लेकिन रोहित रंजन जैसे कई गोदी मीडिया के लोग अक्सर ऐसे भ्रामक डीएनए दिखा लोगो को गुमराह कर अपना स्वार्थ पूरा कर देश समाज को बाटने का काम करते है। व पिछले कुछ वर्षो से गोदी मीडिया के लोग कांग्रेस पार्टी व नेताओ को निशाने पे रख घोर निंदनीय कृत्य कर रहे है। व क्षमा के लिए मानवीय भूल कह कर भूल स्वीकार कर पल्ला झाड़ते है। इनकी ये भूल नही है बल्कि सोची समझी साजिश के तहत यह कृत्य किया जाता है व कराया जाता है। 

ऐसे लोगो के ऊपर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही हो ऐसे न्यूज चैनल पर पाबंदी लगाई जाए ताकि भ्रामक फैलाने से पहले हजार बार सोचे व सत्य को दिखाए । इसी सत्य को लोकतंत्र में स्थापित करने के लिए ही मीडिया बना है जिसकी मर्यादा की रक्षा करना ही इनका धर्म होना चाहिए, न की विनाश ।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments