Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज का दो दिवसीय महासभा का आयोजन रायपुरा में कल से

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप रायपुर:- छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज द्वारा लगभग दो साल के लंबे अंतराल के बाद दो दिवसीय महासभा का आयोजन कल दिन...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप रायपुर:- छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज द्वारा लगभग दो साल के लंबे अंतराल के बाद दो दिवसीय महासभा का आयोजन कल दिनांक 9 जुलाई से रविवार 10 जुलाई तक महासभा भवन रायपुर में आयोजित किया जाएगा। पिछले महीने हुए कार्यकारिणी बैठक में इसके आयोजन के लिए प्रस्ताव पारित हुआ था और सभी की सहमति से इसके लिए रूपरेखा तय की गई थी। 

                मिली जानकारी के अनुसार प्रथम दिवस 9 जुलाई शनिवार को प्रातः 11 बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होगी।सर्वप्रथम जगतजननी कुलदेवी माँ कन्हाई परमेश्वरी की पूजा अर्चना की जाएगी। तदुपरांत उपस्थित राज प्रमुखों एवं पूर्व पदाधिकारियों का गद्दी में आमंत्रण एवं स्वागत होगा। इसके उपरांत नवीन राज्य पदाधिकारियों का श्रीफल भेंटकर सम्मान किया जाएगा। इसके साथ ही नियमानुसार राज्यो से टीका एवं सदस्यता शुल्क जमा करने के साथ ही राज्यों से आए विभिन्न  सामाजिक विषयों पर चर्चा किया जाएगा। आडिट कमेटी बनाने पर चर्चा व नियमावली में संशोधन पर गहन चर्चा किया निर्णय, राज्य पदाधिकारियों, पंचों से लिखित में केवल चर्चा होगी।

         इसी तरह द्वितीय दिवस माता रानी की पूजा अर्चना के साथ कहार मित्र मंडल द्वारा एकीकरण के प्रयास की जानकारी चुनाव अधिकारी एवं सहयोगी सदस्यों का मनोनयन पश्चात चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ होगी। इस दो दिवसीय आयोजन के लिए महासभा के पदाधिकारी, कहार मित्र मंडल के सदस्य गण ,विभिन्न राज के पदाधिकारी, समाज के वरिष्ठ जन, मंदिर समिति के सदस्यगण सहित कहार भोई समाज के समस्त समाज जन जुटे हुए है।

            विदित है कि लंबे अंतराल के पश्चात महासभा स्तरीय पदाधिकारियों का चुनाव होना है, अतः इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में समाज जनों की उपस्थिति की अपील महासभा पदाधिकारियों व आयोजको द्वारा की गई है।

No comments