Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्राकृतिक आपदा के बीच अमरनाथ यात्रा के दर्शन पर सपरिवार पहुंचे कुरुद के वरिष्ठ पार्षद रजत चन्द्राकर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- सावन महीने में भोले के दर पर भक्त जन पहुंच कर अपनी आस्था व भक्ति प्रकट कर रहे है।नगर पंचायत कुरुद क...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज
मुकेश कश्यप कुरुद:- सावन महीने में भोले के दर पर भक्त जन पहुंच कर अपनी आस्था व भक्ति प्रकट कर रहे है।नगर पंचायत कुरुद के वरिष्ठ पार्षद रजत चन्द्राकर भी अपने परिवार के साथ अमरनाथ यात्रा पर है। उन्होंने प्राकृतिक आपदा को करीब से देखते हुए वहां के अनुभव को सबको साझा करते हुए बताया कि 8 जुलाई को जिस दिन अमरनाथ यात्रा मे पवित्र गुफा के बाजू मे बादल फटने के कारण जो बहुत भयानक मंजर था। हमारी यात्रा परमिट भी 8 जुलाई का ही था लेकिन ट्रेन लेट होने के कारण हम 8 जुलाई को देर से पहुचे ।

इसी कारण हमने 9 जुलाई को सुबह दर्शन करने का फैसला किया और नजदीक टेंट मे विश्राम कर रहे थे और कुछ देर मे ही ये हादसा हुआ उसके बाद हमे वहां चार दिन रोक लिया गया।फिर 12 जुलाई को हमे बाबा के दर्शन हुए। मैं अपनी पत्नी, साली, और साले की पत्नी कुल चार लोग साथ थे।बहुत भयानक मंजर था लोग अपनो को ढूंढ रहे थे। सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवान कुछ ही देर में हम सभी श्रद्धालुओं को सुरक्षित स्थान पर लेकर गए जहाँ हमे चार दिन रोका गया। हम बहुत-बहुत आभारी है। 

हजारों यात्री बिना दर्शन किये ही लौट गये लेकिन हम दर्शन के लिए रुके ही रहे और अंततः हमे 4 दिन रुकने के बाद पूरी सुरक्षा के साथ बाबा बर्फानी के दर्शन करवाये गए।

No comments