Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बोल बम सेवा समिति कुरूद के तत्वाधान में होगी बाबा बैधनाथ सहित तीर्थ स्थलों का यात्रा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरुद:- बोल बम सेवा समिति कुरूद के तत्वाधान में 22 वर्षों से किये जा रहे अनवरत यात्रा को इस बार भी जारी ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरुद:- बोल बम सेवा समिति कुरूद के तत्वाधान में 22 वर्षों से किये जा रहे अनवरत यात्रा को इस बार भी जारी रखते हुए आगामी 11 जुलाई से 22 जुलाई तक समिति के सदस्यों द्वारा सर्व-सुविधा युक्त बसों के माध्यम से 101 काँवरिया करेंगे बाबा बैधनाथ सहित तीर्थ स्थलों का यात्रा की जाएगी।भानु चन्द्राकर अध्यक्ष बोल बम सेवा समिति ने जानकारी देते हुए बताया कि आराध्य देव भगवान भोलेनाथ, श्रीरामचंद्र जी के असीम कृपा से अत्यंत प्रसन्नता के साथ आप सभी शिव भक्तों एवं धर्म प्रेमी सदस्यों को आमंत्रित किया जा रहा है ।

कोरोना काल के दो वर्षों को छोड़कर लगातार 20 वर्षों से हमारे संस्था द्वारा बाबा बैधनाथधाम की यात्रा आप सबके स्नेह और सहयोग से करते आ रहे है, उसी क्रम को इस वर्ष विस्तार करते हुए सभी सदस्यों के लिए सर्व सुविधा युक्त एयर कंडिशनर बसों के माध्यम से कांशी विश्वनाथ जी का दर्शन, प्रभु श्रीराम चन्द्र जी के जन्मभूमि अयोध्या दर्शन, माँ गंगा, यमुना एवं सरस्वती नदी के त्रिवेणी संगम के दर्शन करने हेतु हमारे संस्था के पदाधिकारि यों एवं सदस्यों के साथ मिलकर निर्णय लिये है।

आप सभी सदस्यों को आमंत्रित करते हुए हर्ष हो रहा है यात्रा के पंजीयन समिति के मुखिया बमों के माध्यम से 30 जुन तक नियम शर्तों एवं सेवा राशि के साथ पुरा कर लिया गया है । 

बाबा बैधनाथ धाम के यात्रा 11 जुलाई को सुबह 10 बजे चंडी मंदिर- जलेश्वर महादेव कुरूद से दो एयर कंडीशनर बस एवं सेवकबम सदस्यों की राशन वाहन यात्रा के लिए प्रस्थान करेगी, आप सब यात्रीगण समय का विशेष ध्यान देते हुए चंडी मंदिर परिसर कुरूद में पहुँचने की कृपा करेंगे।बाबा बैधनाथ आप सबों की मनोकामना पुरी करें।

No comments