Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कहार भोई समाज महासभा के दूसरे दिन निर्विरोध हुआ चुनाव, भुवनलाल अध्यक्ष ,पुष्कर महासचिव व काजल बने कोषाध्यक्ष

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप रायपुर:- रायपुरा में छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज द्वारा आयोजित दो दिवसीय महासभा के दूसरे दिन कुलदेवी माता कन्ह...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप रायपुर:- रायपुरा में छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज द्वारा आयोजित दो दिवसीय महासभा के दूसरे दिन कुलदेवी माता कन्हाई परमेश्वरी जी की पूजा-अर्चना के साथ कार्यक्रम विधिवत शुरू हुआ। सभी की सर्वसम्मति से सामाजिक नियमावली में संशोधन के लिए महासभा पदाधिकारियों,विभिन्न राज से आए पदाधिकारियों, राज पंचों व सामाजिक बंधुओ की उपस्थिति में सामाजिक नियमावली अंतर्गत विभिन्न विषयो के लिए संशोधन पर प्रस्ताव पारित हुआ।

तदुपरांत चुनाव अधिकारी एवं सहयोगी सदस्यों का मनोनयन पश्चात महासभा के पदाधिकारियों के चुनाव की प्रक्रिया प्रारम्भ हुई,जिसमे निर्विरोध रूप से अध्यक्ष के रूप में भुवनलाल अवसरिया, महासचिव के रूप में पुष्कर कहार व कोषाध्यक्ष के रूप में काजल कहार चुने गए। सर्वसम्मति से निर्विरोध चुने गए पदाधिकारियों का स्वागत मंच पर किया गया।साथ ही नए पदाधिकारियों को सभी समाजजनो ने अपनी ओर से हार्दिक बधाई प्रेषित की।
            इस दौरान महासभा के पदाधिकारी,महिला मंडल के पदाधिकारी, विभिन्न राज्यों से आए पदाधिकारी, राजपंच सहित बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित थे।

No comments