Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिवसेना की पहल से कुरूद नगर में हाईवा पर लगा रोक

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद । पिछले कुछ दिनों से कुरूद नगर में भारी हाईवा के आवागमन को देखते हुए शिवसेना ने नागरिकों और बच्चों की सुरक्षा क...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद । पिछले कुछ दिनों से कुरूद नगर में भारी हाईवा के आवागमन को देखते हुए शिवसेना ने नागरिकों और बच्चों की सुरक्षा के लिए एसडीएम कुरूद में ज्ञापन सौंपकर नगर के अंदर आने जाने वाले भारी वाहनों को बंद करने के लिए तथा उन्हें बाईपास रोड से ले जाने के लिए ज्ञापन दिया था, जिसमें उन्होंने स्पष्ट रूप से उल्लेखित किया था कि यदि भारी हाईवा का नगर के अंदर प्रवेश वर्जित नहीं किया जाता है, तो शिवसेना नगर की सुरक्षा के लिए खुद हाईवे को रोकेगी और उन्हें नगर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा ज्ञापन देने के पश्चात उसी रात को शिव सैनिकों ने हाईवा को रोका तथा उसे नगर में प्रवेश करने के लिए मना कर समझाइश दी इस ज्ञापन को देने के बाद शासन प्रशासन तुरंत एक्शन में आया और नगर में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित कर दिया गया है ।

शिवसेना के जिला प्रमुख विनोद सचदेवा ने कुछ दिनों से चल रहे आंदोलन गैर राजनीतिक नागरिक मंच जिन्होंने जन सुरक्षा को आगे रखकर एकजुट होकर यह आंदोलन किया को भी बहुत-बहुत धन्यवाद प्रेषित किया जिससे नगर में पुनः खुशहाली छा गई है नगर के सभी नागरिकों ने शिवसेना का हृदय से धन्यवाद किया है ।

        संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments