Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमधा में आयोजित प्रांतीय बैठक में युवा संगठन का विस्तार

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप दुर्ग:- छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज युवा संगठन का प्रांतीय बैठक का आयोजन धमधा में सम्पन्न हुआ।इस अवसर पर युवा सं...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप दुर्ग:- छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज युवा संगठन का प्रांतीय बैठक का आयोजन धमधा में सम्पन्न हुआ।इस अवसर पर युवा संगठन का विस्तार व रचनात्मक गतिविधियों का आयोजन किया गया।
       बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष संजय बनवासी ने युवाओ को जोड़ने एवं गतिविधिया होते रहने के लिए संगठन में ज़ोर दिया एवं अन्य कई विषयों पर चर्चा की गईं।तत्पश्चात धमधा राज के स्वर्गीय पंचो की स्मृति में पौधारोपण का कार्यक्रम बस स्टैंड के पास तालाब किनारे किया गया।
       धमधा राज के बैठक की पूरी व्यवस्था राज प्रमुख ईश्वरी मानस के द्वारा किया गया उन्होंने भी युवा को आगे आने एवं समाज में अपना सहयोग करने हेतु प्रेरित किया और समाज में युवाओं के महत्व को बताया।
       इस दौरान संयोजक अजय अवसरिया, सहसचिव नितेश कहार,राजेश बोयर ,नरेंद्र भोई ,तरुण कूर्म, महेंद्र औसर ,हरीश सैनिक ,परमेश्वर सोनवानी, संतोष माँछल, पवन नायक, प्रवीण अवसरिया ,आशीष कहार ,प्रशांत कहार ,लवकुश कहार सहित युवा संगठन की टीम के सदस्य व समाजजन उपस्थित थे।

No comments