Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिवसेना ने धूमधाम से मनाया 38 वां स्थापना दिवस

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । शिवसेना जिला धमतरी के सभी शिव सैनिकों ने 14 जुलाई को 38 वां स्थापना दिवस सेवा समर्पण त्याग के रूप में पूरे जिल...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । शिवसेना जिला धमतरी के सभी शिव सैनिकों ने 14 जुलाई को 38 वां स्थापना दिवस सेवा समर्पण त्याग के रूप में पूरे जिले में धूमधाम से मनाया सुबह 9:00 बजे कुरूद के ग्राम मंदरौद में ग्रामीण अध्यक्ष उचित के अगुवाई में बालासाहेब की पूजा अर्चना कर उन्हें याद किया गया उसके पश्चात कुरूद के शासकीय अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को फल वितरण कर उनके स्वास्थ्य की कामना की गई उसके पश्चात एग्जैक्ट फाउंडेशन धमतरी में दिव्यांग बच्चों से मिलकर उन्हें फल तथा नाश्ता वितरण किया ।

संस्था के ही होनहार चंचल सोनी ओर रजनी जोशी जिन्होंने विपरीत परिस्थिति में एवरेस्ट में चढ़ाई करके धमतरी जिले का ही नहीं बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ का मान रखा तथा छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित किया । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विनोद सचदेव ने शिवसेना की स्थापना किस उद्देश्य को लेकर की गई उस पर प्रकाश डाला जिला उपाध्यक्ष निधिकान्त पाठक ने बाबा साहेब के जीवन को नए सदस्यों के समक्ष रखा अंत में सभी शिव सैनिक धमतरी के घड़ी चौक में पहुंचकर आतिशबाजी के साथ नारा लगाते हुए सभी को स्थापना दिवस की बधाई  प्रेषित की ।

No comments