Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद नगर पंचायत नेता प्रतिपक्ष भानु ने अपने वार्ड में विकास कार्यों को दी गति

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरुद:- नगर पंचायत कुरूद के नेता प्रतिपक्ष भानु चन्द्राकर ने नगर के विकास कार्यों के लिए अपने गृह वार्ड ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरुद:- नगर पंचायत कुरूद के नेता प्रतिपक्ष भानु चन्द्राकर ने नगर के विकास कार्यों के लिए अपने गृह वार्ड सहित नगर के विभिन्न वार्डों मे विकास कार्य कराने के लिए विधायक अजय चन्द्राकर से आग्रह किया था जिसे श्री चन्द्राकर ने माँगो को तत्काल स्वीकृत करते हुए सभी माँगो के लिए कुल 36 लाख ₹ कुरूद नगर के सबसे प्राचीन मुक्तिधाम जिसमे वार्ड वासियों के माँग अनुसार मुक्तिधाम का सौन्दर्यीकरण, शवदाह शेड निर्माण कार्य, ब्राह्मण पारा में पचरी शेड, बजरंग मंदिर के पास सामुदायिक भवन, वार्ड न. 6 में कुआँ के पास सौन्दर्यीकरण-फौव्हारा कार्य, वार्ड 6 में राममंदिर के पास हाईमास्क लाईट, वार्ड नं. 10 इंदिरा नगर में गौरी गौरा चबूतरा विस्तारीकरण, इंदिरा नगर में सामुदायिक भवन का विस्तारीकरण कार्य, सिविल हास्पिटल के सामने शौचालय को आकर्षक-सौंदर्यीकरण विस्तारीकरण कार्य, वार्ड 15 वन्देमातरम वार्ड में दो जगहों पर सीसी रोड एवं नाली निर्माण कार्य हेतु नगर विकास के लिए कुल 36 लाख ₹ अपने विधायक निधि से जारी किया है। 

श्री भानु ने बताया कि मा. विधायक महोदय का कुरूद नगर के विकास के प्रति प्रेम निरंतर बना हुआ है, छत्तीसगढ़ और पुरे देशवासियों को मालूम है कुरूद को नये और मार्डन कुरूद में विकसित कर यहाँ के जनता के लिए आपने जो अविस्मरणीय कार्य किये है उसे युगों युगों तक याद किया जावेगा ! कुरूद में विकास के निरंतरता के लिए वार्डवासियो एवं नगर वासियों की ओर से मा. विधायक महोदय का आभार व्यक्त करता हूँ ! वार्डवासियों एवं नगर वासियों को बधाई देते हुए आश्वस्त करता हूँ कि नगर सहित प्रदेश में भले ही हमारे सत्ता न हो संख्या में भी हम लोग कम है किंतु भारतीय जनता पार्टी कुरूद नगर एवं क्षेत्र मे विकास कराने कृत संकल्पित है।

No comments