Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भुपेश सरकार किसान हितैषी है: तारिणी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरुद:- कृषि विभाग द्वारा ग्राम कुहकुहा में खरीफ फसल के लिए किसान भाइयों को कृषि कार्य हेतु उन्नत किस्म ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरुद:- कृषि विभाग द्वारा ग्राम कुहकुहा में खरीफ फसल के लिए किसान भाइयों को कृषि कार्य हेतु उन्नत किस्म के बीज का सीमांत वितरित किया गया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि कृषि सभापति जिला पंचायत सदस्य तारिणी नीलम चन्द्राकर के करकमलों द्वारा इसका वितरण किया गया ।श्रीमति तारिणी ने कहा कि भूपेश सरकार लगातार किसानों की उन्नति और प्रगति के लिए 2500 क्विंटल मे धान खरीदी और अब 2640 मे धान खरीदी की जाएगी, गोबर खरीदने से भी किसानों की आय में वृद्धि होगी उससे जैविक खाद के माध्यम से कम लागत से अच्छी खेती किया जा सकता है। इसी तरह उन्नत किस्म की बीज सरकार के द्वारा वितरण किया जा रहा है ताकि अच्छा उत्पादन कर किसानों की प्रगति हो सके सभी किसान भाइयों को मेरी ओर से शुभकामनाएं, आप लोगो के लिए आने वाले बरसात में फसल अच्छा हो और अच्छी पैदावार हो। 

इस अवसर पर जनपद उपाध्यक्ष जानसिग यादव ,तारेन्द्र साहु, रुपेश निर्मलकर ,उमेश कंडरा, पप्पू शर्मा सहित क़ृषि विभाग के अधिकारी गणों की उपस्थिति थे।

No comments