Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगर के ऐतिहासिक धरोहर श्रीराम मंदिर एवं बजरंग मंदिर के पास लगेगा हाईमास्ट लाईट

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप @कुरुद:- नगर पंचायत कुरुद के वार्ड क्रमांक 5 में वार्ड पार्षद एवं नेता प्रतिपक्ष भानु चन्द्राकर के प्रयास...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप @कुरुद:- नगर पंचायत कुरुद के वार्ड क्रमांक 5 में वार्ड पार्षद एवं नेता प्रतिपक्ष भानु चन्द्राकर के प्रयास से विकास कार्य जारी है। उनके गृह वार्ड में स्थित नगर के सबसे प्राचीन और ऐतिहासिक धरोहर श्रीराम मंदिर और दक्षिण मुखी बजरंग मंदिर के आसपास हाईमास्ट लाईट लगाने की योजना चल रही है। 

श्री भानु ने चर्चा करते हुए बताया कि मैंने सपना देखा था नगर के समस्त ऐतिहासिक धरोहरों को सजायेंगे-संवारेंगे, किसी समय में नगरवासियों के आशीर्वाद से चौक-चौराहों और मंदिर देवालयों के निर्माण और सौंदर्यीकरण, व्यावसायिक प्रतिष्ठानो को व्यवस्थित करने का सौभाग्य प्राप्त तो हुआ किंतु किसी कारणवश हमारी पार्टी नगर में सत्ता के क़रीब नहीं पहुँचने से बहुत सारे सपने अधूरे ही रह गया ।

भाजपा के समर्पित सिपाही होने के कारण मैंने हार नहीं माना और विधायक महोदय के निरंतर सहयोग से और भगवान भोलेनाथ की कृपा एवं आप सभी के स्नेह-आशीर्वाद से सफलता प्राप्त हो रही है। 

मैं आप सभी नगरवासियों से वादा करता हूँ कि नगर में पुनः भाजपा शासन आने से सुशासन और विकास कार्यों की झड़ी लगायेंगे साथ ही नगर के समस्त ऐतिहासिक धरोहरों और चौक चौराहों को सजायेंगे, मुलभूत की सारी सुविधाएँ घर पहुँच सेवा निःशुल्क करने का भी प्रयत्न करेंगे।

No comments