Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राजीव ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना के लिए पुनः आवेदन प्रारम्भ करना जनहितकारी फैसला: आशीष

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरुद:- राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजना राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना की शुरुआत ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरुद:- राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजना राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना की शुरुआत इसी वर्ष 3 फरवरी को हुई।जिसका प्रथम किश्त कुछ दिनों पूर्व 21 मई को सभी हितग्राहियों के खाते में जमा किया गया।लेकिन पिछली बार क़ई पात्र और असहाय वर्ग जो इसकी वास्तविक योग्यता रखते है वो समयावधि पर आवेदन नही कर पाये थे।उनके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अनुशंसा पर फिर से आदेवन भरने की तिथि 1 जून से 10 जून तक निर्धारित की गई है।

ब्लॉक अध्यक्ष आशीष शर्मा ने इस निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बहुत ही संवेदनशील है।हर वर्ग, समूदाय के दर्द को समझते है।हमारी सरकार चाहती है कि प्रत्येक योजना के समस्त पात्र को लाभ मिले। इसलिए 1जून से 10 जून योजना से वंचित भूमिहीन कृषि मजदूर को आवेदन करने का पुनः अवसर दिया गया है। जो कि स्वागत योग्य है।इसके लिए हम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार वयक्त करते है।श्री शर्मा ने क्षैत्र समस्त जनप्रतिनिधियों, संगठन पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि अपने गांव मोहल्ले के अंतिम छोर के व्यक्ति को योजना का लाभ पहुंचाने में सहभागी बने।

No comments