Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चूड़ी भेट करेगी: छाया विधायक लक्ष्मीकांता हेमंत साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी का छत्तीसगढ़ प्रदेश के दौरे पर आगमन हुआ है, बढ़ती महंगाई पर उनका कहना है कि ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी का छत्तीसगढ़ प्रदेश के दौरे पर आगमन हुआ है, बढ़ती महंगाई पर उनका कहना है कि राज्य सरकार पेट्रोल डीजल में लगने वाले वेट को कम करे। केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल में सात रुपए से नव रुपए तक कमी की गई है। जिससे केंद्र सरकार के ऊपर एक लाख करोड़ रुपए तक का भार पड़ा है, यह निर्णय स्वागत योग्य है। स्मृति ईरानी के इस बयान का जवाब देते लक्ष्मीकांता साहू छाया विधायक कुरूद व पूर्व प्रदेश वक्ता व हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धमतरी ने सयुक्त बयान में कहा कि पेट्रोलियम पदार्थ में कमी के लिए केंद्रीय मंत्री से लेकर भाजपा के कार्यकर्ता केंद्र सरकार की शाबाशी के कसीदे गढ़ रहे है ।

महंगाई में कमी हुई है ये आप मानते है ये बड़ी बात है,

आगे लक्ष्मीकांता साहू ने कहा की हमारे केंद्र की यूपीए की सरकार में सिर्फ रसोई गैस की कीमत 435 रुपए होने पर, व पेट्रोल की दर 70 रुपए होने पर, स्मृति ईरानी जी याद करे जब आप प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह जी को महंगाई के विरोध में चूड़ी भेट करने धरना प्रदर्शन किए। आपके एनडीए की सरकार में बीते सिर्फ आठ वर्षो में प्रति वर्ष आवश्यक वस्तु में लगातार मूल्य बढ़ाया है, जिसका परिणाम पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस का दाम आज दुगुना हो गया है।

इस पर आप क्या कहेंगे? क्या 

आप इसके विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ चूड़ी भेट करने धरना प्रदर्शन करेंगे? ये पूछना चाहती है छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश की जनता। हेमंत साहू ने कहा केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से महंगाई का स्तर अपने चरम पर है गरीब व मध्यम वर्ग परिवार सदमे में है, हाहाकार मचा हुआ है। जनता त्रस्त हो चुकी है , बेहाल, बदहाल, परेशान व दुखी है । इसकी पीड़ा आप लोगो को दिखाई नही पड़ रहा है। न इसका आपके पास पहले भी जवाब था, न आज भी है।आप जनहित में काम करे अन्यथा 2024 के चुनाव में जनता ने ठान रखा है इस बार आपकी केंद्र की मोदी सरकार को जरूर सब सिखाएगी।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

माे. 9425230709

No comments