Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राहुल साहू का सकुशल लौटना छत्तीसगढ़ शासन की सबसे बड़ी सफलता: रवि शर्मा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- विगत दिनों छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पीहरीद गांव के बोरवेल में गिरे राहुल साहू को आखिरका...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- विगत दिनों छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पीहरीद गांव के बोरवेल में गिरे राहुल साहू को आखिरकार 105 घंटे रेस्क्यू के बाद सकुशल बाहर निकाल कर उन्हें बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं को प्रदान किया जा रहा है।राहुल का इस तरह बाहर आना किसी चमत्कार से कम नही है। 

छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल लगातार उनके बाहर आने के लिए सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर लगातार उनसे इसकी जानकारी लेते रहे।आखिर कार सभी के मेहनत के दम पर राहुल साहू सुरंग से बाहर आया उसने आंखें खोली और एक बार फिर दुनिया को देखा, यह समय सबके लिए खुशी का एक बड़ा ही अविस्मरणीय पल रहा। 

           उक्त बातें कहते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी रवि शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि यह भूपेश सरकार के अब तक के कार्यकाल की सबसे बड़ी सफलता है।इससे उन्होंने बता दिया कि वे जनहित में किस तरह से कार्य कर रहे है।रवि शर्मा ने आगे कहा कि हमारे सुरक्षाकर्मी जवानों ने भी अपने अदम्य साहस व मेहनत से इस ऑपरेशन को सफल बनाया। इस सफल ऑपरेशन के लिए मैं छत्तीसगढ़ सरकार, एनडीआरएएफ, एसडीआरएएफ की टीम, राज्य शासन, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, सेना, डॉक्टर्स, पत्रकार एवं सभी सहयोगियों के सफल प्रयास के लिए उनका हार्दिक अभिनंदन व बधाई देते हुए सभी का आभार जताता हूँ।

No comments