Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद प्रवेश द्वार साँधा चौक पर क्रासिंग व सिग्नल दिया जाना जनहित में फैसला होगा: आशीष शर्मा

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- इन दिनों धमतरी-रायपुर नेशनल हाइवे में फोरलेन सड़क निर्माण जोरो पर है,परन्तु विगत दिनों जैसे ही लोगो ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- इन दिनों धमतरी-रायपुर नेशनल हाइवे में फोरलेन सड़क निर्माण जोरो पर है,परन्तु विगत दिनों जैसे ही लोगो को जानकारी मिली कि कुरुद के सबसे मुख्य प्रवेश द्वार साँधा चौक को बन्द कर इसमे क्रासिंग व सिग्नल को हटाया जा रहा है, तुरंत ही नगर के व्यापारी ,जनप्रतिनिधि व गणमान्य जन सहित नगर से लगे स्थानीय गांवों के लोग एसडीएम के पास ज्ञापन दिये और नगर व जनहित मे इस फैसले को वापस लेने का निवेदन किये। 

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा ने भी इस मांग का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्य प्रवेश द्वार साँधा नगर की धड़कन है। अगर इसे बन्द किया जाता है तो हर दृष्टि से काफी परेशानी झेलनी पड़ सकती है।साँधा मुख्य मार्ग पर क्रासिंग नही होने से कुरुद के व्यापारियों के व्यवसाय पर बुरा असर पड़ेगा।

     कन्हारपुरी भुसरेंगा,चोरभट्टी,बगदेही,भालुझुला, सेमरा,डाही, डांडेसरा तथा अन्य 20 गांव जिनका कुरुद से सीधा संपर्क है,यदि वहाँ के नागरिक आते है तो कुरुद मार्केट आने के लिए उसे चरमुड़िया मोड़ से घूम के आना पड़ेगा जबकि वापस जाने के लिए चर्रा रोड घूम कर जाना पड़ेगा। करोड़ो की लागत से बनी मौजूद बस स्टैंड की कोई उपयोगिता नही रहेगी।फोरलेन सामान्य तल से 6-7 फिट की ऊंचाई पर बना है।

       आशीष शर्मा ने कहा कि सांधा में क्रासिंग व सिंग्नल की जनता के मांग को नेशनल हाईवे प्रशासन द्वारा अगर गंभीरता से नही लिया जाता तो ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुरुद सड़क की लड़ाई लडेगी।

No comments