Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अब नहीं होगा धरना प्रदर्शन बूढ़ातालाब के पास जाने कहा हुआ शिफ्ट जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश...

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुरः राजधानी रायपुर के बूढ़ातालाब धरना स्थल में अब नहीं धरना प्रदर्शन नहीं होगा। जल्द ही धरना स्थल को नवा रायपुर ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुरः राजधानी रायपुर के बूढ़ातालाब धरना स्थल में अब नहीं धरना प्रदर्शन नहीं होगा। जल्द ही धरना स्थल को नवा रायपुर के राज्योत्सव स्थल के सामने शिफ्ट किया जाएगा। इस संबंध में जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर दिया है।

बूढ़ातालाब धरनास्थल शहर के बीचोबीच होने के कारण आम लोगों को खासी परेशानी हो रही है। रोज रोज कोई न कोई संगठन धरना प्रदर्शन करने पहुंच जाते हैं। इससे बूढ़ातालाब के चारों ओर का ट्रैफिक प्रभावित होता है। पुरानी बस्ती से लेकर टिकरापारा और सदरबाजार तक जाम लग जाता है। यही वजह है कि इस स्थल को अब नवा रायपुर में शिफ्ट किया जा रहा है।

अब प्रदर्शनकारियों को अपनी मांगों को लेकर नवा रायपुर में धरना प्रदर्शन करना होगा। नवा रायपुर में स्थित राज्योत्सव स्थल के सामने काफी बड़ी जगह खाली पड़ी है। आबादी कम होने की वजह यहां ट्रैफिक का दबाव भी कम रहता है। वहीं जिला प्रशासन भी शिफ्टिंग को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। नए धरना स्थल पर शेड, बिजली-पानी का प्रबंध किया जा रहा है।

     संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

माे.  9425230709

No comments