Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगर पंचायत कुरुद में आवास योजना का अनुज्ञा पत्र किया गया वितरित

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- नगर पंचायत कुरुद में विभिन्न वार्डो के हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भवन निर्माण...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- नगर पंचायत कुरुद में विभिन्न वार्डो के हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भवन निर्माण अनुज्ञा पत्र का वितरण किया गया। सोमवार को नगर पंचायत में मुख्य रूप से नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर के करकमलों से हितग्राहियों को आमंत्रित करबइसे बांटा गया।

        कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए श्री तपन ने कहा कि हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका खुद का एक सर्वसुलभ व सर्वसुविधा युक्त आवास हो।हितग्राहियों को आवास योजना के तहत इसका लाभ दिलाने के लिये हमारे आवास विभाग के सभापति जी ने काफी मेहनत करते हुए उनका उन्हें उनका लाभ दिलाया है। नगर पंचायत जनहित में काम करने के लिए हमेशा से कृत संकल्पित है। नगर के प्रत्येक वार्डो के विकास के लिए आज हम मिलजुलकर काम कर रहे है।आवास योजना का लाभ ले रहे सभी हितग्राहियों को मैं बधाई देते हुए शुभकामनाएं देता हूं,साथ ही यह भी घोषणा करता हु कि नगर के हर व्यक्ति वर्ग के हित के लिये कार्य करने में हम पूरा प्रयास करेंगे।

            आभार प्रकट करते हुए नगर पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमति मंजू प्रमोद साहू ने कहा आज आवास योजना के तहत लाभ ले रहे लोगो को मैं बधाई देती हूं।हम सभी नगर की जनता की सेवा के लिए निरन्तर कार्य कर रहे है।सरकार की योजना का लाभ हर वर्ग को हो इसके लिए हमारा प्रयास जारी रहेगा।

       इस अवसर पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष प्रतिनिधि प्रमोद साहू,आवास विभाग सभापति डुमेश साहू,सभापति चुम्मन दीवान पार्षद, उत्तम साहू पार्षद, राघवेंद्र सोनी, एल्डरमैन मनोज अग्रवाल,सीएमओ दीपक खाड़े, ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता योगेश चन्द्राकर,विभिन्न वार्डो के हितग्राही सहित नगर पंचायत के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

No comments