Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

केजरीवाल का मॉडल ऑफ गवर्नेंस सर्वोपरी, लोकतंत्र में बूथ कार्यकर्ता ही संगठन की रीढ़ - संजीव झा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार में सबसे ज्यादा वोट से जितने वाले बुराड़ी विधायक ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार में सबसे ज्यादा वोट से जितने वाले बुराड़ी विधायक संजीव झा ने कहा कि आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नज़र आप का संगठन विस्तार किया जा रहा है, जिसके तहत जिला और विधानसभा स्तर पर पार्टी की विचारधाराc से सहमत लोगों को संगठन से जोड़ा जा रहा है। हमारे लिए हर वो कार्यकर्ता की अहमियत है जो आप पार्टी से जुड़कर जनसेवा करना चाहता है। चुनाव में खड़े उम्मीदवार को अगर सही मायने में कोई जीत दिलाता है तो वो बूथ पर बैठा कार्यकर्ता है जिसे छोटा मान लिया जाता है जो कि वास्तव में लोकतंत्र में रीढ़ की हड्डी होता है। बूथ कार्यकर्ता पार्टी के कार्यों और विचारधारा से प्रभावित होकर मतदाता से जब संवाद करता है तब जीत सुनिश्चित मानी जाती है। हमारी पार्टी ऐसे ही जुझारू कार्यकर्ताओं और संगठन पदाधिकारियों की टीम आने वाले चुनाव के लिए तैयार कर रही है।

संजीव झा जी ने आगे कहा कि उनके 10 दिवसीय दौरे में अनेक संगठन के कार्यक्रम और प्रदेश के अनेक प्रबुद्धजनों का पार्टी में प्रवेश होगा जो निश्चित ही पार्टी को प्रदेश में मजबूती देगा।

राज्यसभा सांसद बनने के बाद छत्तीसगढ़ के माटी पुत्र संदीप पाठक का प्रथम आगमन पर स्वागत अभिनंदन रैली का कार्यक्रम 18 अप्रैल को बिलासपुर में होगा इस दौरान बाइक रैली व पदयात्रा के साथ रोड शो का कार्यक्रम होगा।

19 अप्रैल को बिलासपुर में ही चुनाव 2023 और संगठन विस्तार को लेकर ट्रेनिंग का कार्यक्रम रखा गया है जिसमे छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी आदरणीय गोपाल राय व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी माननीय संजीव झा मुख्य रूप से शामिल होंगे। इस ट्रेनिंग के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के प्रदेश कोर कमेटी के मेंबर, प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष/सचिव/संगठन मंत्री, विधानसभा अध्यक्ष/सचिव/संगठन मंत्री के साथ ही लगभग 60 केंद्रीय पर्यवेक्षक शामिल होंगे।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा की पहले दिल्ली एक राज्य था जिसमे हमे पूर्ण अधिकार प्राप्त नहीं था किन्तु फिर भी आम आदमी पार्टी ने ईमानदारी पूर्वक काम कर के दिखाया जिस दिल्ली का बजट लगभग 30 हजार करोड़ सालाना का था उसे आज डबल कर के दिखा दिया ,शिक्षा के झेत्र मे एक क्रांति लाकर दिखा दिया है और आज तो पंजाब मे भी आम आदमी पार्टी की सरकार है जो लोग कहते थे की आप दिल्ली के अलावा कही नहीं जीत सकती उन्हे आज पंजाब की जनता ने दिखा दिया । उन्होंने आगे कहा पंजाब की जीत के बाद पूरे देश मे हमारे लिए रास्ते खोल दिये है आज छत्तीसगढ़ मे भी हम 2023 मे जनता की मदद से सरकार बनाएंगे ये हमे विश्वास है ।

छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा जी के समक्ष पार्टी की सदस्यता लेने वालो मे नागेंद्र दुबे, अमन झा, दिलिप अनंत, राज शर्मा, विक्रम विन्दल, लक्ष्मण देवांगन, चेतन सोनकर, शिवराज चंद्राकर, भुवेन्द्र धीवर, सुमित वर्मा प्रमुख है।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

माे. 9425230709

No comments