Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह के बयान पर पलटवार कर कहा- अब खैरागढ़ को सम्मान मिला है, तो उनको बर्दाश्त नहीं

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग लिए रवाना हुए हैं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चैत्र नवरात्रि की प्रदेशवासियों को...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग लिए रवाना हुए हैं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चैत्र नवरात्रि की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी वहीं उन्होंने आगे कहा 9 दिन तक के सभी दीवारों में पूजा अर्चना जोत जवारा हमारे डोंगरगढ़ में दंतेवाड़ा में रतनपुर में अंबिकापुर में खल्लारी अनेक स्थानों में भक्तों के ताता लगे होंगे लाखों लोग सम्मिलित होंगे सभी श्रद्धालु भक्तों को पुनः बधाई देता हूं।

खैरागढ़ उपचुनाव के लिए कांग्रेस की घोषणा पत्र को लेकर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पलटवार कर कहा कि रमन सिंह ने खैरागढ़ को हमेशा उपेक्षित किया है… अब खैरागढ़ को सम्मान मिला है, तो उनको बर्दाश्त नहीं हो रहा है… यह बात खैरागढ़ की जनता भली-भांति जान चुकी है।

विपक्ष द्वारा 3 साल में कोई विकास नहीं करने और रमन कार्यकाल के कामों को अपना बताने के आरोप पर बोले सीएम भूपेश बघेल ने कहा किसी भी राज्य के विकास की तुलना वहां हो रहें सड़कों के निर्माण हो, सिंचाई की व्यवस्था, शिक्षा का हो, स्वास्थ्य का हो, लोगों का रोजगार का हो, किसानों को सही दाम, मजदूरों व महिलाओं के सम्मान देने की बात हो हमारी सरकार बेहतर ढंग से कर रही हैं ।

सीएम ने महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जानना चाहिए केंद्र की नीतियों के कारण आज महिलाएं परेशान है, एलपीजी महीने में तीसरे दिन बढ़ोतरी हुई है, पेट्रोल रोज बढ़ोत्तरी बढ़ रहे हैं…. 12 दिन में 10 बार कीमत में वृद्धि हुई है…. भारतीय जनता पार्टी बताएं उसमें महंगाई के विरोध में क्यों बात नहीं करते…. रोज पेट्रोल डीजल के भाव 80-80 पैसे बढ़ रहे हैं… भारतीय जनता पार्टी के नेता मौन क्यों है ।

         संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो. 9425230709

No comments