Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सदस्यता अभियान को गति देने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी कल आयेंगे धमतरी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । पंजाब में शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी कि केंद्रीय टीम की नजर छत्तीसगढ़ पर है, छत्तीसगढ़ में पूरे प्रदेश मे...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । पंजाब में शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी कि केंद्रीय टीम की नजर छत्तीसगढ़ पर है, छत्तीसगढ़ में पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है, सदस्यता अभियान को गति देने आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी कल दिनाँक 03.04.2022 को धमतरी पहुंचेंगे, धमतरी में कार्यकर्ताओं से बैठक कर जारी सदस्यता अभियान को तेज करने के लिए कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे, पार्टी की बैठक टिम्बर भवन, रायपुर रोड़ धमतरी में रखी गयी है ।

यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेंन्द्र तोड़ेकर ने जानकारी साझा कर बताया कि नये सदस्य भी कल पार्टी जुड़ेंगे, पूरे जिले में बहोत से लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाह रहे है हम उन्हें कल पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे, प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी के साथ, प्रदेश कोषाध्यक्ष जसबीर सिंग, प्रदेश सह संगठन मंत्री देवलाल नरेटी, धमतरी के प्रभारी मुन्ना बिसेन जी धमतरी पहुँच रहे है, साथ कहा हि जो नये सदस्य पार्टी से जुड़ना चाहते है वो भी अवश्य पहुँचे ।

       संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो.9425230709

No comments