Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़ी खबर: पति को आया गुस्सा, यार के साथ थी पत्नी, गांव पहुंचकर उतारा मौत का घाट...

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बालोद । जिले के रनचिरई थाना इलाके में पति ने अपने पत्नी और उसके प्रेमी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस ह...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बालोद । जिले के रनचिरई थाना इलाके में पति ने अपने पत्नी और उसके प्रेमी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पत्नी के प्रेमी की मौत हो गई है, वहीं उसको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है आरोपी की पत्नी घर से अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। इस बात से नाराज पति ने वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार को सकरौद गांव का है। यहां राजनंदगांव निवासी लक्षमण गेन्ड्रे की पत्नी तारिणी गेंड्रे पति को छोड़कर प्रेमी मुरली सिन्हा के साथ जीजा के मकान में रह रही थी। आज सुबह लक्ष्मण गांव पहुंचा और पत्नी तारिणी गेंड्रे और मुरली सिन्हा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चाकू के कई वार से प्रेमी की मौके पर मौत हो गई, वहीं पत्नी तारिणी को नाजुक हालत में अस्पताल दाखिल किया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद राजनांदगांव रेफर किया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर रनचिराई पुलिस सकरौद गांव पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है आरोपी की पत्नी कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी, जिसके बाद थाने आकर जानकारी देने के बाद दोनों साथ रहा करते थे। मृतक मुरली सिन्हा बालोद स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ था।

एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि चाकूबाजी की घटना हुई है, जिसके बाद मौके पर पुलिस पार्टी को रवाना किया गया। घटना में एक युवक की मौत हुई है, वहीं गंभीर रूप से घायल महिला को हॉस्पिटल भेजा गया है। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो.  9425230709

No comments