Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

3 साल के मासूम बच्चे की तालाब में मिली लाश, 2 दिन पहले हुआ लापता

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। राजधानी रायपुर के सरस्वती नगर थानांतर्गत साईनाथ कॉलोनी निवासी अशोक नायक के पुत्र वंश नायक (3) के संदिग्ध परि...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। राजधानी रायपुर के सरस्वती नगर थानांतर्गत साईनाथ कॉलोनी निवासी अशोक नायक के पुत्र वंश नायक (3) के संदिग्ध परिस्थियों में गायब होने का मामला सामने आया था। जिसका शव पुलिस ने बरामद कर ली है। तालाब के दूसरे छोर में जलकुंभी में फंसा मिला वंश का शव। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी मौजुद। जानकारी के मुताबिक, अशोक का बेटा वंश शनिवार की सुबह घर के बाहर तालाब के किनारे खेल रहा था। उसकी मां घर में काम कर रही थी। काम समाप्त करने के बाद मां बाहर निकली तो वंश गायब था। मां ने आसपास काफी खोजबीन की लेकिन वंश नहीं मिला तो सरस्वती नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस वंश के घर पहुंचकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को देखा। फुटेज में किसी भी बच्चे को मोहल्ले से बाहर जाते कैद नही हुआ है। पुलिस को दोपहर में तालाब के किनारे से वंश के कपड़े मिले थे। तालाब में वंश के डूबने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने गोताखोर बुलाए, जो देर शाम तक तलाश में जुटे रहे। अंधेरा होने पर गोताखोर लौट गए लेकिन बच्चे का पता नहीं चल पाया था जिसका शव तालाब से ही बरामद कर लिया गया है।

       संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो.9425230709

No comments