Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ में बदलाव की लहर 2023 में बनाएंगे सरकार - कोमल हुपेंडी प्रदेश अध्यक्ष.....

  आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी संगठन विस्तार के तहत जिला कमेटी की बैठक ली, सक्रिय सदस्यो में जोश भरने पहुंचे आप के प्रदेश अ...

 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी संगठन विस्तार के तहत जिला कमेटी की बैठक ली, सक्रिय सदस्यो में जोश भरने पहुंचे आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी धमतरी के प्रवास पर है। आप संगठन को मजबूत करने जिला एवं विधानसभा टीम में जोश भरने आप के प्रदेश अध्यक्ष धमतरी पहुंचे उन्होंने आज टिम्बर भवन में आयोजित कार्यक्रम में सदस्यता अभियान की शुरुवात की, पंजाब में शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी कि केंद्रीय टीम की नजर छत्तीसगढ़ पर है, छत्तीसगढ़ में पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है, आप प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक को संबोधित करते हुए आप पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को बताया की आम आदमी पार्टी के पंजाब तथा दिल्ली सरकार के कामों को हर घर तक पहुँचाना हमारा लक्ष्य है सभी प्रभारियो को प्रत्येक ब्लॉक में 1000- 1000 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया व एक सफ्ताह के अंदर ही ब्लॉक सम्मेलन की सैडूल बनाने निर्देशित किया । 

उन्होंने कहा हर गांव हर शहर में पोस्टर लगाना हैं छत्तीसगढ़ मे आज जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए तैयार हैं लोग बदलाव चाहते है अब छ्तीसगढ़ की जनता को एक मजबूत विकल्प मिल गया हैं सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ में पार्टी को मजबूत करे, धमतरी जिले के लोग बड़ी संख्या में आप से जुड़ रहे, सभी को मिलकर ईमानदार राजनीति का साथ देना हैं दिल्ली पंजाब जैसी ईमानदार सरकार छत्तीसगढ़ में भी बनाना हैं ।

यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेंन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि तीनो विधानसभा धमतरी, कुरुद व सिहावा में लोग बड़ी संख्या में आप से जुड़ रहे हैं लोगो को सिर्फ आप से ही भरोसा हैं आम जनता का कहना है इस बार तो सिर्फ झाड़ू को वोट देंगे, अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार बनानी है। प्रदेश कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने इसबार मन बना लिया हैं दिल्ली ,पंजाब में जो इंकलाब आया हैं वो पूरे छत्तीसगढ़ में फैल चुका हैं अब छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस की लबरा सरकार को उखाड़ फेंकेगी , ईमानदार राजनीति को शुरुवात दिल्ली से तो कर पंजाब तक पहुंच चुकी है। 

अब छत्तीसगढ़ की जनता ने तय कर लिया हैं मिलकर आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनाना हैं। 

आम आदमी पार्टी धमतरी जिला के प्रभारी मुन्ना बिसेन ने बताया कि हम सदस्यता बुक, एंड्रॉयड एप व मिस्ड कॉल के माध्यम से हमें आम आदमी पार्टी से लोगो को जोड़ना है आज की बैठक में ब्लॉक सम्मेलन की रणनीति बनाई गई हैं जिसमे आगामी माह में ब्लाक वाइस, ब्लॉक में सम्मेलन तय किया गया है सभी गावों में पोस्टर अभियान एवं सदस्यता अभियान तेजी से चलाया जायेगा।

आज के बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, प्रदेश कोषाध्यक्ष जसबीर सिंग, प्रदेश उपाध्यक्ष दुर्गा झा व देवलाल नरेटी, प्रदेश अध्यक्ष यूथ तेजेंन्द्र तोड़ेकर, धमतरी के प्रभारी मुन्ना बिसेन, प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ निशांत भट्ट, गोपाल साहू, विकास जैन, पुरूषोत्तम चन्द्राकर, डॉ, रीता जी, क्षीर सागर, जिला अध्यक्ष चेतन साखरे, कुरुद ब्लाक अध्यक्ष ललित नगारची, धमतरी ब्लाक अध्यक्ष संजय सिन्हा, भूषण साहू, मनोज नगारची, गंगाधर साहू, नीरज साहू, सत्यम गोस्वामी, थानेश्वर निर्मलकर, शंकर नगारची, दरबार कोर्राम, योगेंद्र नेताम, युधिष्ठिर साहू, फलेंद्र मंडावी, प्रेमसिंह मरकाम, चंद्रकुमार मरकाम, चंद्रशेखर लहरे, राजनंदन सिंह, डगेश्वर पटेल, पुराण लाल साहू, सौरभ देवांगन, राहुल सोनी, सुरेश शर्मा, सेवक नगारची, गब्बर, सागर सिंह व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

       संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो. 9425230709

No comments