Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

किरण पब्लिक स्कूल कुरूद में आरटीई के तहत प्रवेश की प्रक्रिया प्रारम्भ

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद:- नगर की शैक्षणिक संस्था किरण पब्लिक स्कूल कुरूद में शिक्षा सत्र 2022-23 के लिए निशुल्क एवं अनिवार्य बाल शिक्षा...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद:- नगर की शैक्षणिक संस्था किरण पब्लिक स्कूल कुरूद में शिक्षा सत्र 2022-23 के लिए निशुल्क एवं अनिवार्य बाल शिक्षा का अधिकार 2009 अंतर्गत नर्सरी कक्षाओं में प्रवेश की प्रक्रिया प्रारम्भ हो गयी है।

 मिली जानकारी के अनुसार 22 मार्च से छात्र पंजीयन के लिए आवेदन की प्रक्रिया प्रारम्भ हो गयी है।अतः कुरूद के स्थानीय इच्छुक पालक जो इसके लिए पात्रता रखते है और अपने पाल्यों का दाखिला करवाना चाहतें है वे आवश्यक दस्तावेजों बीपीएल राशन कार्ड, जन्मप्रमाण पत्र ,आधार कार्ड , गरीबी रेखा प्रमाण पत्र की छायाप्रति और पासपोर्ट साइज फोटो के साथ निकट के चॉइस सेंटर में फार्म भरकर उसकी हार्डकॉपी विद्यालय में जमा करें।तदुपरांत नोडल अधिकारियों द्वारा दस्तावेज की जांच,लॉटरी एवं आबंटन व विद्यालय में दाखिला की प्रक्रिया होगी।

विद्यालय में आरटीई के तहत प्रवेश से सम्बंधित समस्त जानकारी शिक्षकों द्वारा प्रदान की जा रही है।जिसे विद्यालयीन समय मे सम्पर्क कर इससे सम्बंधित जानकारी हासिल कर प्रवेश में भाग ले सकते है।यह जानकारी शिक्षक मुकेश कश्यप ने दी।

No comments