Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़ी खबर: शिक्षा जगत हुआ शर्मसार, टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज जांजगीर-चांपा। जिले में छात्र की पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, ग्यारहवीं कक्षा म...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

जांजगीर-चांपा। जिले में छात्र की पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले स्टूडेंट ने स्कूल का नल तोड़ दिया था। इससे गुस्साए टीचर ने बांस की छड़ी से पिटाई कर दी। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र की है और 22 मार्च की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के लोहर्सी गांव के सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले कक्षा 11वीं के छात्र संदीप कश्यप 22 मार्च को स्कूल गया था। 

इस दौरान उसके हाथों स्कूल का नल टूट गया। इसकी शिकायत छात्रों ने टीचर से कर दी। जानकारी होने पर हेडमास्टर ईश्वरी प्रधान ने उसे बुलाया और बांस की छड़ी से बेरहमी से पिटाई कर दी। 

इससे छात्र के पैर सहित अन्य हिस्सों में चोटें आई। छात्र ने इस घटना की जानकारी अपने पैरेंट्स को दी। तब पैरेंट्स उसे लेकर शिवरीनारायण थाने पहुंच गए और हेडमास्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। रिपोर्ट पर पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 295, 506, 323 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

       संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो . 9425230709

No comments