Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रंगपंचमी पर्व पर श्रीराम मंदिर कुरुद में फाग मंडली की हुई मनमोहक प्रस्तुति

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज    मुकेश कश्यप  कुरूद:- रंगपंचमी के पावन अवसर पर श्रीराम मंदिर कुरुद में महंत अखिलेश वैष्णव द्वारा धर्म प्रेमियों एवं ...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज   

मुकेश कश्यप कुरूद:- रंगपंचमी के पावन अवसर पर श्रीराम मंदिर कुरुद में महंत अखिलेश वैष्णव द्वारा धर्म प्रेमियों एवं नगर वासियों के लिए ग्राम नारी की फाग मंडली की मनमोहक प्रस्तुति के रूप में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

 इस अवसर पर में फाग मंडली ने कई घंटे अपने मनमोहक प्रस्तुति से धर्म प्रेमियों को बांधे रखा।मंहत अखिलेश जी ने इस पावन रंग पंचमी उत्सव की हार्दिक शुभकामनाएँ भी दी गयी।बोल बम सेवा समिति ,वन्देमातरम परिवार के अध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद भानु चन्द्राकर भी इस अवसर पर शामिल हुए उन्होंने सभी को रंगपंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए प्रेम ,समरसता व सहयोग भाव बनाये रखने की अपील करते हुए इसी तरह सहभागिता देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि मैं भगवान श्रीरामचंद्र जी से जनकल्याण की कामना करता हु।इस मनमोहक प्रस्तुति के माध्यम से धर्म एवं सांस्कृतिक प्रेमियों को ऐसे सुंदर आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए आग्रह भी करता हूँ, ताकि हमारे आने वाले पीढ़ियों को हम सब मिलकर संस्कारिक बना सकें।इस दौरान नगर के धर्मप्रेमी सहित गणमान्य जन उपस्थित थे।

No comments