Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विद्युत संविदा कर्मियों को नियमित करे सरकार - मुन्ना बिसेन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। छ. ग.राज्य विद्युत कर्मचारी संघ की हड़तालों को समर्थन देने आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिस...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। छ. ग.राज्य विद्युत कर्मचारी संघ की हड़तालों को समर्थन देने आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर साथियो के साथ समर्थन देने पहुंचे। विदित हो कि छ ग राज्य संविदा विद्युत कर्मचारी संघ के बैनर तले आज अनिश्चित कालीन आंदोलन का चौथा दिन है और संघ द्वारा आज विधानसभा घेराव भी किया गया।

संविदा विद्युत कर्मचारी संघ की द्विसूत्री मांगे है

1. रिक्त पदों पर कम्पनी में कार्यरत विद्युत  संविदा कर्मियों को नियमित नियुक्ति दिया जाए।

2. विद्युत दुर्घटनाओं में शहीद संविदा कर्मियों के परिवार को अनुकम्पा नियुक्ति दिया जाए।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन ने कहा कि 5 दिनो की हड़ताल के बाद भी आप का करंट कम नहीं हुआ और होना भी नहीं चाहिए।सात सालो से आपकी मांगो को अनदेखा किया जा रहा है। भाजपा शासन काल मे आपकी भर्ती की गई थी और मात्र 8 हज़ार वेतन दिया जा रहा था सभी को नियमित करने का सरकार ने वादा किया था।जिसे भाजपा ने पूरा नही किया और काँग्रेस के तीन साल के शासन के बावजूद प्रदेश के विद्युत संविदा कर्मियो को उचित वेतन तक नहीं दिया जा रहा है। और ना ही  नियमित करने की बात हो रही है। वहीं पिछले तीन सालो के दौरान 98 कर्मियों गई हो चुकी मौत पर भी शासन मौन है। 

उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तो सभी संविदा कर्मचारियों की नियमित किया जाएगा । प्रदेश यूथ विंग अध्यक्ष तेजेन्द्र तोडेकर ने कहा कि जो काम आप करते हैं वही काम विद्युत विभाग के नियमित कर्मचारी भी करते हैं पर आपको मात्र 13 हजार वेतन दिया जाता है और नियमित कर्मचारी को 1 लाख 8 हजार। सरकार आप लोगों के साथ अन्याय कर रही है।

 समर्थन देने आम आदमी पार्टी की ओर से मुन्ना बिसेन, तेजेन्द्र तोडेकर,मिहिर कुर्मी,किशोर सोनी,पुरुषोत्तम सोनवानी,बबलू पांडेय,बलवंत,अन्यतम शुक्ला,अखिल शुक्ला, हेमन्त टंडन सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

      संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छग)

मो. 9425230709

No comments