Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पूर्व मंत्री राजेश मूणत के प्रकरण में पूर्व CM डा. रमन सिंह पहुंचे थाना

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। राजेश मूणत के साथ दुर्व्यवहार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। देर रात तक विधानसभा थाने के बाहर भीड़ जुटी हुई है।...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। राजेश मूणत के साथ दुर्व्यवहार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। देर रात तक विधानसभा थाने के बाहर भीड़ जुटी हुई है। खुद पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सहित विधायक और सांसद भी थाने में जुटे हुए हैं। थाने के बाहर हजारों कार्यकर्ता भी मौजूद हैं और हंगामों का दौर जारी है। इधर रमन सिंह ने कहा है कि कल वो गर्वनर से मिलेंगे और फिर परसों रायपुर बंद करेंगे। 

रमन सिंह ने कहा कि पूर्व मंत्री के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो उसके बाद प्रत्येक जिलों में भी प्रदर्शन किया जायेगा। भाजपा नेताओं की मांग है कि मारपीट करने वाले आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

दरअसल हंगामा उस वक्त बढ़ा, 

जब काला झंडा दिखाने के शक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुछ राहगीर पर हमला बोल दिया, हालांकि पुलिस ने उन सभी को वहां से खदेड़ दिया। बाद में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ,

जिसमें पूर्व मंत्री राजेश मूणत को पुलिस अधिकारी के साथ गाली गलौज करते हुए बताया गया। इस घटनाक्रम के बाद पूर्व मंत्री राजेश मूणत को पुलिस ने हिरासत में लिया और विधानसभा थाना लेकर आ गयी।

राजेश मूणत ने थाने से एक वीडियो को वायरल किया, 

जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके साथ कुछ लोगों मारपीट की है। इसी वीडियो के बाद बवाल हो गया। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का हुजूम थाने पहुंच गया और बवाल शुरू हो गया। देखते ही देखते पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांसद रामविचार नेताम भी मौके पर पहुंच गये। जैसे-जैसे रात होती गयी भाजपाई थाने पहुंचते चले गये।

डा. रमन सिंह भी रात 9 बजे से करीब थाने पहुंच गये

रमन सिंह ने एसएसपी प्रशांत अग्रवाल को कहा कि आपका डीजीपी फोन नहीं उठा रहा, आप कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, तो हम सबको गिरफ्तार कर लो। रमन सिंह ने बताया कि इस मामले में कल वो लोग राज्यपाल से मुलाकात करेंगे और फिर रायपुर को बंद करायेंगे।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments