Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: आज राजेश मूणत के बंगले के बाहर थूकेगी छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना, आंदोलन का नाम ‘जबर थूकव आंदोलन

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । पुलिस को गाली देने, फिर मारपीट और विवादित बयानों की वजह से इन दिनों पूर्व मंत्री राजेश मूणत चर्चा में हैं। इन...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । पुलिस को गाली देने, फिर मारपीट और विवादित बयानों की वजह से इन दिनों पूर्व मंत्री राजेश मूणत चर्चा में हैं। इनके खिलाफ अब छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने भी आंदोलन का एलान कर दिया है। ये आंदोलन आज 11 फरवरी को होगा। इस आंदोलन में मूणत के गाली वाले व्यवहार को विरोध होगा, मगर जरा अजीब तरीके से। संगठन ने एलान किया है कि अब मंत्री के घर के बाहर थूकेंगे।

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना 

प्रदेश प्रमुख अमित बघेल ने बताया कि छत्तीसगढ़ की महिला पुलिसकर्मियों के सामने मूणत ने अश्लील भाषा, गालियों का प्रयोग किया ये ठीक नहीं है। हम इसका विरोध करेंगे। शुक्रवार को बूढ़ातालाब के धरना स्थल में सभा होगी और हम रैली के रूप में मूणत के बंगले में जाकर थूकेंगे। इसे जबर थूकव आंदोलन नाम दिया गया है।

इस वजह से मूणत का विरोध

5 फरवरी की दोपहर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाने आए कांग्रेसियों और मूणत समर्थकों में मारपीट हुई थी। पुलिस आई तो मूणत ने सिटी एसपी से कहा कि हमने 15 साल राज किया है कोई….(खाली स्थान पर अपशब्द)। इसके बाद मूणत का इसी दिन का एक और वीडियो सामने आया उसमें वो पुलिस पर बरसते हुए कह रहे हैं इन ….. की हिम्मत कैसे हुए यहां आकर काला झंडा दिखाने की।

इसके बाद मूणत को दिन भर विधानसभा थाने लाकर हिरासत में रखा गया। वहां मूणत ने एक वीडियो बनाकर दावा किया कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की है। शाम को डॉ रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल समेत भाजपा का हर बड़ा नेता थाने पहुंचकर धरना देने लगा। बाद में मामला शांत हुआ अब भाजपा इसे कांग्रेस और पुलिस की दमनकारी नीति बताकर जल्द ही रायपुर में बड़े आंदोलन की तैयारी में है।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments