Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: क्लास से हेलिकॉप्टर देखने बाहर निकली छात्रा, हेडमास्टर ने कर दी पिटाई, अस्पताल पहुंची मासूम

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज गरियाबंद।  जिले में एक हेड मास्टर ने लोहे की बैसाखी से 5वीं की छात्रा को इतना पीटा कि उसके हाथ में फ्रैक्चर आ गया। छा...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

गरियाबंद। जिले में एक हेड मास्टर ने लोहे की बैसाखी से 5वीं की छात्रा को इतना पीटा कि उसके हाथ में फ्रैक्चर आ गया। छात्रा की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह क्लास में बैठकर खिड़की से बाहर आसमान में उड़ रहे हेलिकॉप्टर को देख रही थी। मामला सरकारी स्कूल का है। घटना के बाद छात्रा रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन उसे लेकर सामुदायिक केंद्र पहुंचे, वहां से बच्ची को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 

छुरा विकास खंड के कनसिंघी प्राथमिक स्कूल में डोमेश्वरी साहू 5वीं क्लास की छात्रा है।

रोज की तरह वह शुक्रवार को भी स्कूल गई थी। क्लास में हेड मास्टर टीपी शर्मा पढ़ा रहे थे। तभी स्कूल के ऊपर से हेलिकॉप्टर निकला तो डोमेश्वरी खिड़की से बाहर देखने लगी। आरोप है कि यह देखकर हेड मास्टर ने उसे बुलाया और लोहे की बैसाखी से पीटा। इसके चलते उसके हाथ में चोट आ गई और वह रोने लगी। 

छुट्‌टी के बाद छात्रा रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को बताया। साधारण चोट समझ कर उन्होंने बच्ची का घर में ही देशी उपचार किया, लेकिन फायदा होते नहीं देख उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां उसकी हालत देख जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहां जांच के दौरान पता चला कि कोहनी के पास से बच्ची का हाथ फ्रैक्चर हो गया था। फिलहाल बच्ची की कोहनी में डॉक्टरों ने क्रैप बैंडेज लगा दिया है। कुछ दिन बाद फिर बुलाया है।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments