Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: सरपंच की हत्या, बेजा कब्जाधारियों ने कार्यवाई का उतारा गुस्सा, आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों के संलिप्त होने की सूचना…

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज जांजगीर-चांपा । जिले में भुतहा गांव के सरपंच की सरेआम पीटपीटर हत्या कर दी गई है इस मामले में सरपंच के परिजनों ने आधा द...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

जांजगीर-चांपा । जिले में भुतहा गांव के सरपंच की सरेआम पीटपीटर हत्या कर दी गई है इस मामले में सरपंच के परिजनों ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के संलिप्त होने का आरोप लगाया है, यह भी जानकारी आ रही है कि पुलिस की डायल 112 की टीम भी मौके पर बुलाई गई थी जो कि माहौल बिगड़ने के बाद वहॉ से चली गई और यह बड़ी घटना घट गई। इस पूरी वारदात को गांव के बेजा कब्जाधारियों अंजाम दिया है, पूरा मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र का है जहॉ अब काफी तनाव की स्थिति बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मालखरौदा थाना क्षेत्र के भुतहा गांव के सरपंच द्वारका प्रसाद चंद्रा पिता स्व.फंदू लाल चंद्रा उम्र 50 की गांव के बेजा कब्जाधारियों ने पीटपीट कर हत्या कर दी है बताया जा रहा है कि उन पर सरेआम आधा दर्जन से ज्यादा लोगों लाठी डंडे से हमला किया, और इतना मारा की उनकी हालत गंभीर हो गई जिनको ईलाज के लिए बिलासपुर लेजाया जा रहा था इसी दौरान बीच रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। 

यह भी जानकारी निकलकर सामने आई है कि सरंपच ने घटना के पहले पुलिस की डायल 112 की टीम को सूचना दी थी जो कि गांव पहुॅची भी मगर माहौल बिगड़ता देख वहॉ से रवाना हो गई जिसके बाद यह बड़ी घटना घट गई।

सरपंच के मौत की खबर सुनते ही क्षेत्र के सरपंच संघ के सदस्य गांव में इकटठा हो रहे हैं क्षेत्र में तनाव का माहौल है, फिलहाल मालखरौदा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

   संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments