Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रेमी ने प्रेमिका की चरित्र शंका से गला घोंटकर कर फांसी पर लटकाया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धरमजयगढ़ । प्रेमी ने प्रेमिका की चरित्र शंका में गला घोंटकर हत्या कर दिया था। और फिर साड़ी का फंदा बनाकर घर के म्यार...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धरमजयगढ़ । प्रेमी ने प्रेमिका की चरित्र शंका में गला घोंटकर हत्या कर दिया था। और फिर साड़ी का फंदा बनाकर घर के म्यार में फांसी से लटका दिया था जिसे धरमजयगढ़ पुलिस गिरफ्तार कर पूछ ताछ बाद अपराध स्वीकार्य होने पर मामला दर्ज कर रिमाड जेल दाखिल कर दी है गौरतलब हो कि 11 दिसम्बर दोपहर में ग्राम उदउदा में घर के म्यांर में साड़ी से फांसी के फंदे पर झूलती हुई ।

महिला सनमोती बैगा की लाश देखी गई थी। जिस पर धरमजयगढ़ पुलिस मर्ग कायम करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर आगे की सघन जांच कार्यवाई में जुट गई थी शक पर प्रेमी अमरसिंह को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही थी,

सघन जांच पड़ताल बाद आरोपी प्रेमी अमर सिंह अपराध करना स्वीकार किया पुलिस के अनुसार आरोपी अमर सिंह और सनमोती बैगा बिना शादी किए सालों से एक साथ रह रहे थे लेकिन दोनों के बीच हरदम चरित्र शंका बनी रहती थी जिसे लेकर विवाद होता रहा है। आखिरकार 11 दिसम्बर दोपहर को चरित्र शंका एक भयावह अपराध को जन्म दे दिया। 

अमरसिंह सुने घर में पहले सनमोती का गला घोटकर हत्या किया बाद में घर के म्यार में साड़ी का फंदा बनाकर उसे फांसी पे लटका दिया और वहाँ से निकल कर अपने आप को बचाने साक्ष्य छुपाने मनगढंत बातें बना रहा था लेकिन कहते हैं न कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं अंततः अमर सिंह कानून के लंबे हाथ के शिकंजे में आ गया और अपराध करना स्वीकार किया लिहाजा धरमजयगढ़ पुलिस हत्या व साक्ष्य छुपाने के मामले में आरोपी अमर सिंह को रिमांड पर जेल भेजा गया।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments