Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

वार्ड न.5 कोसनगर के हेलीकाप्टर कांग्रेस प्रत्याशी संदीप निरंकारी की बढ़ रही मुश्किलें,ऐसे में कैसे जीतेंगे कोसानगर...?

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई  । नगर निगम में हर दिन चुनावी सरगर्मी बढ़ती नज़र आ रही है ऐसे में वार्ड न.5 कोसानगर से कांग्रेस ने वैशा...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । नगर निगम में हर दिन चुनावी सरगर्मी बढ़ती नज़र आ रही है ऐसे में वार्ड न.5 कोसानगर से कांग्रेस ने वैशालीनगर पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी के सुपुत्र संदीप सिंह निरंकारी को प्रत्याशी बनाया गया है जिसे वार्ड के लोग हैलीकॉप्टर प्रत्याशी बता रहे है जिन्हें गली मोहल्ले की जानकारी दूर दूर तक नही है।

छत्तीसगढ़ कौशल समाचार की टीम ने जब वार्ड के लोगो से बातचीत करने पर पता चला कि कांग्रेस के प्रत्याशी संदीप निरंकारी को वार्ड वालो ने कभी भी वार्ड में देखा तक नही और न ही उन्हें कोसानगर में किसी भी वासियों के सुख दुख में खड़े होते देखा है इतना ही नही लोगो से बातचीत करने पर यह बात भी सामने आई कि जिस संदीप निरंकारी को कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी बनाया गया है उन्हें जब वार्ड में कितने गली मोहल्ले है यह तक जानकारी नही तो उन्हें वार्ड की जनसमस्या कैसे पता रहेगी ऐसे में वार्ड के लोगो को उनके मध्य में रहने वाला मिलनसार जनप्रतिनिधि की चाह भी टीम के सामने रखी।

वही आज वार्ड न.5 में चुनावी आचार संहिता का भी खुलकर उलंघन किया गया जिसमे कांग्रेस प्रत्याशी संदीप निरंकारी द्वारा सरकारी भवनों में कांग्रेस का झंडा लगा दिया गया जिसकी जानकारी पूर्व पार्षद एवं भाजपा प्रत्याशी जय प्रकाश यादव को मिलते ही उनके द्वारा चुनाव आयोग में शिकायत की गई जिससे शिकायत होने के तत्काल बाद ही झंडा को तुरन्त उतार लिया गया।बातचीत करने पर जयप्रकाश यादव ने यह आरोप लगाया कि कोसानगर के कांग्रेस प्रत्याशी संदीप निरंकारी जी के द्वारा सत्ता सरकार का दुरुपयोग करते हुए बगैर अनुमति के कोसानगर मार्केट लाइन में कांग्रेस का झंडा सरकारी भवन, सरकारी कामों पर लगा दिया गया । 

इसकी शिकायत चुनाव आयोग को की गई शिकायत उपरांत सभी झंडो को हटा दिया गया।इस पूरी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए जयप्रकाश यादव ने कहा कि जहां अमीर व्यक्ति सत्ता के मद में चूर होकर चुनाव आयोग को भी ठेंगा दिखा रहा है,अपनी मनमानी कर रहा है चुनाव चिन्ह विधिवत कल 3:00 बजे तक आवंटित होना है।उसके उपरांत ही प्रचार प्रसार किए जाने का प्रावधान है परंतु कोसा नगर में सत्ता सरकार का दंभ बढ़ चढ़कर बोल रहा है समय आने पर जनता इसका पुरजोर जवाब अवश्य देगी ।

ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत की राह बहुत मुश्किल होते नज़र आ रही है जो कि ऐसे वार्ड से चुनाव लड़ रहे है जहाँ के वार्ड वासी उन्हें जानते तक नही।ऐसे में इस तरह की घटना आग में घी डालने का काम कर रही है जिसमे निरंकारी की जीतने की संभावनाएं लगातार कम होते नज़र आ रही है ।

         पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments