Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भिलाई: अनोखा 15 न.वार्ड जहा प्रत्याशी नही वार्डवासी खुद लड़ रहे चुनाव

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज  रवि सोनकर भिलाई । नगर निगम क्षेत्र में एक वार्ड ऐसा भी है जहा के वार्ड वासी स्वयं अपना प्रत्याशी खड़ा कर चुनाव लड़ रहे...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज 

रवि सोनकर भिलाई । नगर निगम क्षेत्र में एक वार्ड ऐसा भी है जहा के वार्ड वासी स्वयं अपना प्रत्याशी खड़ा कर चुनाव लड़ रहे है। हम बात कर रहे है वार्ड नं 15 अम्बेडकर नगर की जहाँ भाजपा के दिवंगत नेता एवं पूर्व पार्षद स्वर्गीय संजय खन्ना कहते थे की अगर कभी आरक्षण के चलते मैं चुनाव नही लड़ सका तो वार्ड की जनता मेरी परछाई कहे जाने वाले मुरलीधर गुलहाने को जिताकर वार्ड की सेवा करने का मौका देगी। 

चुनाव आज स्वर्गीय संजय खन्ना का पूरा परिवार तो मुरलीधर गुलहाने के साथ खड़ा ही है। बल्कि पूरा वार्ड मुरलीधर गुलहाने को पार्षद बनाने आज एकजुट दिखाई दे रहा है। जहा एक तरफ मुरलीधर गुलहाने को जिताकर अपने दिवंगत नेता की अंतिम इच्छा को पूरा करने आम जनता के बीच खड़े है तो वही भाजपा ने वार्ड 15 से दूसरे पैराशूट प्रत्याशी को टिकट दे दिया और भाजपा प्रत्याशी अपना वोट साधने स्वर्गीय संजय खन्ना के नाम का सहारा लेने से भी बाज नहीं आ रहे है।

वही वार्ड के लोगो से बात करने पर वार्ड वासियों ने बताया कि हमारा पूरा भरोसा स्वर्गीय संजय खन्ना जी के साथ भारतीय जनता पार्टी के ऊपर था परन्तु खन्ना जी के द्वारा घोषित किये गए प्रत्याशी को टिकट न देकर किसी पैराशूट प्रत्याशी को टिकट देकर भाजपा ने हम सभी

वार्ड वासियों के साथ विश्वासघात किया है परन्तु हमे इससे कोई फर्क नही पड़ता हम सब पूर्ण बहुमत से मुरलीधर गुल्हाने को जिताएंगे।

वही एक बुजुर्ग से बात करने पर उन्होंने बताया कि हमने कभी भी भाजपा के प्रत्याशी को वार्ड में नही देखा और न ही कभी हमारे सुख दुख में साथ दिया है हम अपने बीच के प्रत्याशी को वोट देना पसंद करेंगे जो हमारे बीच सुबह 8 बजे से लेकर रात 10 बजे तक हमारे बीच बड़ी आसानी से उपलब्ध हो और जो हमारी पूर्व में भी विषम परिस्थितियों में सुख दुख में हमारा साथ दे चुका हैं।

      पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments