Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शांति नगर वार्ड 14 के चार प्रबल दावेदार के वजह से फसा पेंच, इसी वजह से हो रही है देरी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई  । नगर पालिका निगम भिलाई के जोन 2 वैशाली नगर में आने वाली सीट शांति नगर वार्ड नंबर 14 मैं भारतीय जनता...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । नगर पालिका निगम भिलाई के जोन 2 वैशाली नगर में आने वाली सीट शांति नगर वार्ड नंबर 14 मैं भारतीय जनता पार्टी के 4 प्रबल दावेदारों ने दावेदारी पेश की है जिस वजह से भारतीय जनता पार्टी में असमंजस की स्थिति है की टिकट किसे दें जिस वजह से शांति नगर हाई प्रोफाइल सीट बन गया है सूत्रों की माने तो इस असमंजस की स्थिति निर्मित होने के बाद बुधवार देर रात तक ही टिकट की घोषणा होगी।

फिर से परिवारवाद की बलि चढ़ सकता है शांति नगर

शांति नगर वार्ड एक बार फिर परिवार वालों की बलि चढ़ा सकता है प्रबल दावेदारों में ऋषि भसीन जोकि वैशाली नगर विधायक विद्या रतन भसीन के भतीजे हैं और वार्ड के लिए नया चेहरा है। वह भी दावेदारों की दौड़ में शामिल है अब ऐसे में देखना यह होगा कि क्या शांति नगर वार्ड भी परिवारवाद की बलि चढ़ता है।

शांति नगर की पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे भी है प्रबल दावेदार,,,

बीते उपचुनाव में विषम परिस्थितियों मैं उप चुनाव लड़कर भारी मतों से विजई हुई पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे विशेषकर टिकट के दावेदारों में से एक है बीते कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बगैर वार्ड वासियों के घर घर जाकर सैनिटाइजर मास एवं जरूरतमंदों को सुखा राशन भरपूर इस उपलब्ध कराया था वार्ड की समस्याओं को लेकर पूर्व महापौर से लेकर भिलाई नगर निगम के आला अधिकारियों तक से लड़ने वाली जमीनी स्तर की पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे वार्ड वासियों की पसंदीदा चेहरा है।

विधायक के खास ललित मोहन भी हैं इस रेस में शामिल,,,,,

लगातार कई वर्षों तक पार्षद रहने किताब हासिल कर चुके ललित मोहन भी टिकट के रेस में प्रबल दावेदार है। पूर्व में भी ललित मोहन सक्रिय सकरी पार्षद माने जाते हैं जोकि उन्हें शांति नगर से प्रबल दावेदार बनाता है।

वरिष्ठ भाजपा नेता अरविंद जैन भी है शामिल,,,

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरविंद जैन भी शांति नगर से प्रबल दावेदार हैं परंतु शांति नगर के अधिकतर वार्ड वासियों को यह चेहरा जानकारी में नहीं है ऐसे में टिकट देना भाजपा को काफी महंगा साबित हो सकता है।

   पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments