Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: नर्स के पति ने किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई । एक युवक की खुदकुशी की खबर ने सब को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि न्यू आदर्श नगर निवासी 35 वर...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । एक युवक की खुदकुशी की खबर ने सब को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि न्यू आदर्श नगर निवासी 35 वर्षीय विपिन कुमार साहू की पत्नी नर्स है और पाटन में पदस्थ है। विपिन अपनी पत्नी से मिलने पाटन गया था और वहां से शाम को घऱ वापस लौटने के बाद गुरुवार की शाम घर में ही उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि आखिर पति-पत्नी के बीच पाटन में ऐसा क्या हुआ कि विपिन खुदकुशी करने पर मजबूर हो गया। पद्मनाभपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक विपिन बुधवार को अपनी पत्नी से मिलने पाटन के पास बटरेल गया था। उसकी पत्नी खिलेश्वरी साहू नर्स है और किराए के मकान में रहती है। विपिन बुधवार शाम को ही पत्नी से मिलकर घर वापस आ गया था। घर आने के बाद वह काफी उदास और शांत था। उसने घर में किसी को कुछ भी नहीं बताया। दूसरे दिन शाम को परिजनों को उसका शव कमरे में फंदे में झूलता हुआ मिला। पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

       पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments