Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: बीती रात कांग्रेस पार्षद की कर दी गयी हत्या

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई। बीती रात कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर की हत्या कर दी गई। सूरज भिलाई-चरोदा नगर निगम के वार्ड क्रमांक-2 से...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई। बीती रात कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर की हत्या कर दी गई। सूरज भिलाई-चरोदा नगर निगम के वार्ड क्रमांक-2 से पार्षद थे। घटनास्थल नगर निगम के हथखोज क्षेत्र में घर के पास ही मात्र डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर है। परिजनों ने बताया कि अक्सर शाम को सूरज सरकारी स्कूल के पीछे बंधवा तालाब के पास जाया करते थे। घटना सोमवार रात की है। परिजनों को हमला की सूचना मिलने पर उन्हें नजदीकी बीएम शाह अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक पार्षद सूरज के चेहरे पीठ और कंधे पर किसी ने नुकीले धारदार चीज के निशान हैं। सोमवार रात को पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थी और पूछताछ की जा रही है। इस मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

अभी तक हत्या के कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है। वहां के ग्रामीणों का कहना है कि सूरज कल रात जिन व्यक्तियों के साथ यहां आए थे। उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया, ऐसे में किसी साजिश की भी आशंका व्यक्त की जा रही है।

       पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments