Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राजधानी: प्रेमिका से हुए झगड़े के बाद BJP नेता ने खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई थी आग, इलाज के दौरान मौत

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । राजधानी के नरदहा में प्रेमिका से झगड़े के बाद खुद को आग लगाने वाले बीजेपी नेता अभिषेक राय की मौत हो गई। मूलत: क...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । राजधानी के नरदहा में प्रेमिका से झगड़े के बाद खुद को आग लगाने वाले बीजेपी नेता अभिषेक राय की मौत हो गई। मूलत: कोंडागांव के रहने वाले अभिषेक का डीकेएस अस्पताल में इलाज चल रहा था। 18 नवंबर को अधजली अवस्था में राय को अस्पताल लाया गया था। सोमवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अभिषेक राय राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा से जुड़ा नेता था। कागजी प्रक्रिया के बाद अब रायपुर पुलिस राय के शव को कोंडागांव से आए उसके परिजनों को सौंपेगी।

प्रेमिका से हुए झगड़े के बाद अभिषेक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। तब इस घटना में घायल अभिषेक राय ने पुलिस को बताया था कि उसके दोस्त तूफान वर्मा ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। राय ने दावा किया कि वो प्रॉपर्टी के काम से नरदहा गया था, उसने तूफान से कुछ रुपए लौटाने को कहा था जो उसने वक्त पर नहीं लौटाए। इसी बात पर उनका विवाद हो गया। इसी समय बदला लेने वो पेट्रोल लेकर आया और राय को जिंदा जलाने का प्रयास किया।

प्रेमिका ने खोल दिया सारा राज

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि मामले में आरोपी बनाया गया तूफान उस वक्त रायपुर नहीं बल्कि जगदलपुर में था। एक अस्पताल में नर्स का काम करने वाली युवती से बीते 5 सालों से अभिषेक का प्रेम संबंध था। युवती शादीशुदा है। फिलहाल उसने अदालत में पहले पति से तलाक की अर्जी दे रखी है। अभिषेक ने चाय पीने के बहाने युवती को नरदहा बुलाया था।

यहां अभिषेक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाया। लड़की ने कह दिया कि बिना तलाक के वो शादी नहीं कर सकती। इसी बात से झुंझलाकर पहले से ही साथ लाई पेट्रोल की बोतल अभिषेक ने खुद पर उड़ेली और आग लगा ली थी। तब लड़की की बदनामी के डर से अभिषेक ने पुलिस को झूठी कहानी सुनाई। मगर जब पुलिस ने युवती को पूछताछ के लिए बुलाया तो सारी बात सामने आई थी।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments