Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: गंगरेल बांध से लौटे एक ही परिवार के 5 सदस्य निकले कोरोना संक्रमित, जिले में बढ़ रही पॉजिटिव संख्या

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बलौदाबाजार। जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. जिसमें विकासखंड भाटापारा क्षेत्र में...



छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बलौदाबाजार। जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. जिसमें विकासखंड भाटापारा क्षेत्र में 7 लोग और सिमगा में 1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है. भाटापारा नगर के संत रविदास वार्ड के रहने वाले एक ही परिवार के 5 सदस्य कोरोना से संक्रमित हुए है ।

वे सभी कुछ दिन पूर्व सपरिवार गंगरेल बांध घूमने गए थे. वहां से आने के बाद सभी को सर्दी खांसी हो गया था. उन्होंने तत्काल राहत नहीं मिलने पर कोविड का टेस्ट कराया. जिसमें सभी पॉजिटिव पाए गए. कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सभी लोग होम आइसोलेशन में है. जिसमें से 1 को दोनों डोज और 4 को सिंगल डोज वैक्सीन भी लग चुका है ।

 स्थिति को देखते हुए आज कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने भाटापारा नगर में संत रविदास वार्ड को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. कल मिले थे इतने मरीज - बता दें कि प्रदेश में कल 36 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान की गई थी. और 21 मरीज़ स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज/रिकवर्ड हुए। हालांकि कोरोना संक्रमित एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments