Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पुलिसकर्मी सहित 400 लोगों ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, पैसों की तंगी के चलते पिता ने कर दी थी शादी,नाबालिग प्रेग्नेंट..

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज महाराष्ट्र । हमारे देश में छेड़छाड़ और बलात्कार जैसी घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं अब महाराष्ट्र के बीड में...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

महाराष्ट्र । हमारे देश में छेड़छाड़ और बलात्कार जैसी घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं अब महाराष्ट्र के बीड में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां पुलिसकर्मी सहित 400 लोगों ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया है ।

जिसके बाद नाबालिग गर्भवती भी हो गई है. बता दें कि पीड़िता की मां 2 साल पहले ही चल बसी थी. उसके पिता मजदूरी करते थे. जिसके बाद पैसों की तंगी के चलते उसके पिता ने उसकी शादी एक आदमी से करा दी थी ।

वही पीड़िता का कहना है कि अपने परिवार में लौट आने से पहले 1 साल से अधिक समय तक वह अपने ससुराल में थी. जहां उसे उसका ससुर परेशान करता था. जिससे परेशान होकर उसने नौकरी की तलाश में अंबाजोगई चली गई थी.जहां पर कथित तौर पर 2 लोगों ने उसका शारीरिक शोषण किया. पीड़िता का आरोप है कि नौकरी दिलाने का वादा कर उन लोगों ने उसके साथ यौन शोषण किया. उसके बाद पुलिसकर्मी सहित सैकड़ों लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. जिसके बाद 2 महीने की गर्भवती भी हो गई ।

पीड़िता ने बाल कल्याण समिति के प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट को बताया कि मेरे साथ कई लोगों ने यौन शोषण किया है. शिकायत दर्ज करने में कई बार अंबाजोगई पुलिस स्टेशन गई लेकिन पुलिस अक्सर मेरा पीछा करती रही और बात सुनने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की ।

इतना ही नहीं इसके अलावा एक पुलिस कर्मचारी ने भी मुझे प्रताड़ित किया है. हालांकि अब इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं नाबालिक की शादी भी हो चुकी है पुलिस ने पीड़िता के बयान पर चाइल्ड मैरिज एक्ट दुष्कर्म छेड़खानी और पास्को के तहत केस दर्ज कर लिया है ।

       पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments