Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: कचरे के ढेर में मिला अमृत नमक, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कोरबा । अमृत नमक योजना का नमक आज सुबह नाले के पास सड़के किनारे कचरे के ढेर में पाया गया है. जिसके बाद से वहां से गुजर...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कोरबा । अमृत नमक योजना का नमक आज सुबह नाले के पास सड़के किनारे कचरे के ढेर में पाया गया है. जिसके बाद से वहां से गुजरने वाले और आसपास के लोगों में काफी गुस्सा था. जिसके बाद यह बात सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद इस मामले पर कलेक्टर रानू साहू ने सख्त रुख अपनाते हुए जांच के निर्देश दे दिए हैं ।

रानू साहू ने स्थानीय समाचार पत्रों में प्रकाशित और सोशल मीडिया में चल रही खबरो पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच करने जिला खाद्य अधिकारी को निर्देश दिया है। मामले में जाँच रिपोर्ट दो दिवस के भीतर तलब की गई है। कलेक्टर ने इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश भी खाद्य अधिकारी को दिए हैं। उन्होंने संबंधित क्षेत्र के खाद्य निरीक्षक और राशन दुकान संचालक पर भी जांच उपरांत कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है ।

बता दें कि शासकीय योजना के तहत हितग्राहियों को वितरण के लिए उचित मूल्य की दुकानों में भंडारित किए जाने वाले नमक की लगभग 10 बोरियां इमलीडुग्गु बस्ती में गौ माता चौक के पास के नाले के किनारे मिली थी। इस बारे में सोशल मीडिया के माध्यमों में खबर प्रकाशन के बाद कलेक्टर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच के निर्देश दिए हैं ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments