Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: पारिवारिक आयोजन में युवती से छेड़छाड़, दो गुटों में हुई मारपीट, चार आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर दुर्ग । पारिवारिक आयोजन में छेड़छाड़ की घटना को लेकर मारपीट हुई थी। इस मारपीट का बदला लेने की नीयत से चार आरो...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर दुर्ग । पारिवारिक आयोजन में छेड़छाड़ की घटना को लेकर मारपीट हुई थी। इस मारपीट का बदला लेने की नीयत से चार आरोपियों ने प्रार्थी प्रवीण कुमार पांडे की हाथ, मुक्के एवं डंडे से जमकर पिटाई की। वहीं एक आरोपी ने प्रार्थी पर चाकू से वार किया। घटना की जानकारी मिलते ही मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा मौके पर पहुंचे और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

शक्तिनगर में मामूली विवाद हुआ था, जिस पर समझाइश के बाद शांत हो गया था, लेकिन दूसरे दिन तीन आरोपियों ने मिलकर कन्हैया देवांगन एवं यशवंत देवांगन की पिटाई कर दी थी। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसी बात को लेकर मारपीट हो गई। प्रार्थी प्रवीण कुमार पांडे शंकराचार्य अस्पताल में कार्यरत है। 

बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे उसके घर पर आरोपी यशवंत देवांगन, भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री टेकन सिन्हा, निलेश सिन्हा तथा ओम प्रकाश साहू डंडा, हॉकी, चाकू लेकर उसके घर पहुंचे।

आरोपियों ने प्रवीण कुमार के घर के दरवाजे को धक्का दिया और अंदर घुसकर प्रवीण कुमार को बाहर खींचकर लाए। 

इसके बाद शक्तिनगर स्थित खंडेलवाल इंटरप्राइजेज के सामने लाकर चारों आरोपियों ने हाथ मुक्के, डंडे एवं हॉकी से प्रवीण कुमार की पिटाई की। आरोपी नीलेश सिन्हा ने अपने हाथ में रखे चाकू से प्रार्थी के चेहरे पर वार किया। प्रवीण के हाथ, पैर, पीठ एवं चेहरे पर चोटें आई। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

        पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो.8959665555

No comments