Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: सरपंच पति की बेरहमी से पिटाई, शासकीय जमीन में पंप लगाने पर टूट पड़े ग्रामीण

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बिलासपुर । पानी की समस्या दूर करने गांव के शासकीय जमीन पर खोदवाए बोर में पंप लगाने पर ग्रामीणों ने सरपंच पति की पिटाई ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बिलासपुर । पानी की समस्या दूर करने गांव के शासकीय जमीन पर खोदवाए बोर में पंप लगाने पर ग्रामीणों ने सरपंच पति की पिटाई कर दी। मारपीट में घायल सरपंच के पति ने इसकी शिकायत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सिरगिट्टी क्षेत्र के हरदी में शैल बाई धु्रव सरंपच हैं। उनके पति श्रवण भी पंचायत संबंधी काम में उनका सहयोग करते हैं। श्रवण ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव के लोगों ने पानी की समस्या को लेकर कलेक्टोरेट में आवेदन दिया था।

इस पर पीएचई की ओर से गांव में रामभवन के पास अनुपयोगी हो रहे बोरवेल में पंप लगवाने कहा। इसके बाद गांव के लोगों ने बैठक कर पंचायत की ओर से बोर में पंप लगाने सहमती बन गई। बोर को गांव के रमन कौशिक ने शासकीय जमीन पर अपने खर्च पर खोदवाया था। इसके कारण वह पंचायत की ओर से पंप लगवाने का विरोध करने लगा। इस पर सरपंच के पति ने ग्राम पंचायत की बैठक में सहमती बनने की बात कही। इसके बाद भी वह पंप लगाने का विरोध कर रहा था।

लगवाने के लिए रामभवन के पास पहुंच गए। इस दौरान रमन कौशिक अपने रिश्तेदारों प्रफुल और सौशल कौशिक के साथ वहां पहुंच गया। उन्होंने सरपंच पति से गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस बीच गांव के दीपक धु्रव ने किसी तरह उनके हाथ से लाठी छीन लिया। इसके बाद युवक सरपंच पति को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। पीड़ित सरपंच पति की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।


   संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments