Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजपा नेता के साथ मारपीट, एडीजी के पीआरओ पर लगाया ये आरोप

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज उत्तर प्रदेश । राजधानी लखनऊ में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के पीआरओ पर मारपीट करने...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

उत्तर प्रदेश । राजधानी लखनऊ में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के पीआरओ पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और अब जांच की जा रही है. लखनऊ के थाना हजरतगंज के बाबूगंज इलाके में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुज महेंद्र सोनी ने ये आरोप लगाया है।

आरोप है कि वह सीवर लाइन का काम करवा रहे थे, तभी पड़ोस में रहने वाले अजय त्रिवेदी ने इसका विरोध किया और गाली-गलौज की, इतना ही नहीं रायफल की बट से उनपर हमला भी किया. अजय त्रिवेदी उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार के पीआरओ हैं ।

बीजेपी नेता का आरोप है कि अजय त्रिवेदी के घर से कुछ लोग आए, बेटा रायफल ले आया. उन्होंने हमला किया, जब बीजेपी नेता का गनर वहां पहुंचा तो उन्होंने वहां से भागकर जान बचाई. इस मामले में केस दर्ज किया जा चुका है । 

पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक, अनुज महेंद्र सोनी के आरोपों के अनुसार केस दर्ज हुआ है. धारा 307, 323, 395, 504, 506 के तहत मामले की जांच की जा रही है. पुलिस द्वारा बीजेपी नेता की शिकायत पर अजय त्रिवेदी समेत अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया है ।


     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments