Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अजीबो मामला: बीईओ बेदी ने पहली पत्नी के रहते दूसरी से रचाया ब्याह, जेल जाने और नौकरी गंवाने के डर से उठाया दूसरा कदम, पढ़िए पुरी खबर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बिलासपुर । बिल्हा  विकास खंड शिक्षा अधिकारी पीएस बेदी ने गुरुवार को तखतपुर के सतनाम भवन में दैहिक शोषण का आरोप लगाने वा...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बिलासपुर । बिल्हा विकास खंड शिक्षा अधिकारी पीएस बेदी ने गुरुवार को तखतपुर के सतनाम भवन में दैहिक शोषण का आरोप लगाने वाली युवती से दूसरा विवाह रचा लिया !पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला से शादी करने के पीछे बीईओ को जेल जाने और नौकरी गंवाने का डर दोनों वजह बताई जा रही है ?

गौरतलब है कि पिछले दिनों जरहागांव की रहने वाली एक युवती ने बिल्हा बीईओ पी एस बेदी के खिलाफ पिछले 7 वर्षों से दैहिक शोषण करने और गर्भवती होने के बाद शादी से इंकार करने का आरोप लगाया था । इस मामले में जरहागांव थाने ने बेदी को बुलाकर पूछताछ की थी इसके बाद बीईओ पीएस बेदी ने लिखित में माफीनामा देते हुए पीड़िता युवती से विवाह करने का प्रस्ताव दिया था! पुलिस ने इस मामले में बेदी को अवसर प्रदान करते हुए उन्हें विवाह के लिए समय दिया था । 

2 सितंबर को पीएस बेदी ने पीड़िता युवती से सतनाम समाज में परिजनों और समाज के लोगों की उपस्थिति में विवाह कर लिया !बहरहाल इस मामले में पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी पत्नी से शादी रचाने वाले इस विकास खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ प्रशासन और पुलिस क्या कार्रवाई करती है यह देखने वाली बात होगी ।


     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments